भाजपा बिना मुख्यमंत्री चेहरा उतारे लडेगी उत्तराखंड चुनाव

0
1718

भाजपा बिना मुख्यमंत्री चेहरा उतारे लडेगी उत्तराखंड चुनाव 

BJP Without Cm declare for 2017 election

देहरादून उत्तराखंड में भाजपा ने २०१७ के विधानसभा चुनाव में बिना नेतृत्व के चुनाव लड़ने का ऐलान
किया है भाजपा के राष्टीय महामंत्री कैलाश विजय वर्गीय ने देहरादून में पत्रकारों से बात करते हुए ये बात कही उन्होंने कहा की भाजपा ने अभी तक चार राज्यो में इसी फार्मूले को आजमाया था। जहा पर भाजपा को वोटिंग में जनता का अधिक वोट मिला उत्तराखंड में भाजपा नेता कैलाश विजय वर्गीय के बयान के बाद उन भाजपा नेतायो में हलचल तेज़ हो गयी है जो मुख्यमंत्री पद की दौड़ में थे उत्तराखंड में वर्तमानः समय में भाजपा की तरफ से तीनो पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी,रमेश पोखरियाल निशंक,भुवन चंद खंडूरी अपना दावा कर रहे है। इनके आलावा सतपाल महाराज,तिवेंद्र रावत भी अपनी मुख्यमंत्री पद को लेकर राजनैतिक जमीं तैयार किये जाने का अपना सपना साजो कर बैठे हुए है उत्तराखंड में भाजपा अभी तक कांग्रेस के मुख्यमंत्री हरीश रावत से राजनैतिक लड़ाई लड़े जाने के लिए कोई राजनैतिक बैकअप लेती हुई नज़र नहीं आ रही है यही कारन है भाजपा राज्य में बिना किसी को आगे किये चुनाव लड़ने का मन बना चुकी है देहरादून में बयान के बाद भाजपा में भी हड़कंप मच गया है लेकिन कोई भी अभी तक इस बयान के विरोध में आता हुआ नज़र नहीं आया है।

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की ओर से कोई चेहरा घोषित करने की आवश्यकता नहीं है। पार्टी जरूरत के हिसाब से ही इस पर फैसला लेती है।
पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि कई राज्यों में बगैर चेहरे के चुनाव लड़ा गया और पार्टी जीती भी। कांग्रेस से बगावत कर भाजपा में शामिल होने वाले दस पूर्व विधायकों के संबंध में उन्होंने कहा कि सभी अच्छे कार्यकर्ता बन गए हैं। साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि यदि उन्हें टिकट मिलेगा तो वे चुनाव लड़ेंगे। नहीं तो पार्टी को मजबूत करेंगे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments