भाजपा कमल पर सवार होगे फील्ड मार्शल दिवाकर

0
615

भाजपा कमल पर सवार होगे फील्ड मार्शल दिवाकर

देहरादून उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनावो को लेकर राज्य में अपनी राजनैतिक जमीन का कोई भी माइलेज न मिलता देख एक बार फिर अपनी राजनैतिक रोटिया सेकने के लिए पूर्व काबीना मंत्री दिवाकर भट्ट ने उत्तराखंड यूकेडी को अलविदा कह दिया है ऐसा पहली बार बार नहीं हुआ पूर्व में भी दिवाकर अपना राजनैतिक हित साधने के लिए भाजपा की सरकार में मंत्री पद पर रहे है उस समय पूरा यूकेडी दिवाकर के खिलाफ रहा लेकिन इस के बाद भी मंत्री पद का मोह दिवाकर नहीं छोड़ सके थे पूरी यूकेडी को राज्य में बंजर करने के बाद एक बार फिर दिवाकर ने राज्य आंदोलन में भूमिका निभाने वाले यूकेडी को अनाथ कर दिया है और एक बार फिर भाजपा की गोद में जाकर बैठने का मन बनाया है अभी चुनावो को काफी समय बचा है लेकिन खबर है की दिवाकर भाजपा से टिकट की कोशिश में जुटे है
उत्तराखंड आंदोलन के फील्ड मार्शल कहे जाने वाले पूर्व काबीना मंत्री दिवाकर भट्ट ने यूकेडी से अलग होने की घोषणा कर दी है। उन्होंने भाजपा की नीतियों को उत्तराखंड के लिए सबसे बेहतर बताया।

बृहस्पतिवार को जीएमवीएन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए पूर्व काबीना मंत्री व उक्रांद के फील्ड मार्शल दिवाकर भट्ट ने कहा कि वह उत्तराखंड क्रांति दल से पूरी तरह नाता तोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों की हठधर्मिता से दल की यह स्थिति हुई है। कहा कि एका के लिए कोई भी तैयार नहीं है भट्ट ने कहा कि राज्य का निर्माण जिस मकसद से किया गया था वह सपना बन कर रह गया है। राज्य के आंदोलनकारियों की कुर्बानी व्यर्थ जा रही है। उन्होंने कहा कि राज्य बचाने वाली ताकतों को वह साथ देते रहेंगे।इस दौरान उन्होंने भाजपा की नीतियों को उत्तराखंड के लिए बेहतर बताया। पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने देवप्रयाग विधान सभा क्षेत्र में विकास कार्यों के ठप होने की बात कही। कहा कि विधान सभा क्षेत्र में पेयजल योजनाओं के नाम पर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। पत्रकार वार्ता के दौरान भट्ट के साथ बड़ी संख्या में समर्थक भी मौजूद थे दिवाकर भट्ट ने हालांकि किसी भी दल से जुड़ने की बात नहीं कही, लेकिन पत्रकार वार्ता के दौरान बीजेपी केंद्र सरकार व पूर्व में राज्य की बीजेपी सरकार के कार्यों की सराहना की। साथ उन्होंने भाजपा की नीतियों को उत्तराखंड के लिए बेहतर बताया।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments