भाजपा की जीत का सिलसिला जारी: BJP victory continues

0
433

भाजपा की जीत का सिलसिला जारी

up election

लखनऊ: लगातार मिल रही जीत में भाजपा के खाते में अब एक और विजय हासिल हो गयी है. यूपी निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने जबर्दस्त और ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. अभी तक के नतीजों के अनुसार, भाजपा महापौर की 16 में से 14 सीटों पर जीत दर्ज कर चुकी है, जबकि बहुजन समाजवादी पार्टी एक सीट जीतने में कामयाब रही है. बता दें कि अभी तक 15 सीटों के ही नतीजे सामने आए हैं. यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद यूपी निकाय चुनाव की कमान खुद सीएम योगी ने अपने हाथों में रखी थी. प्रदेश में बीजेपी की इस जीत पर चारों तरफ से बधाईयों का तांता लगा हुआ है. पीएम मोदी से लेकर कुमार विश्वास ने बीजेपी को यूपी निकाय चुनाव में जबर्दस्त जीत हासिल करने के लिए बधाईयां दी हैं.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा- ‘यह जीत आदरणीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में अटूट विश्वास और आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी एवं भाजपा के लाखो कार्यकर्ताओं के कठोर परिश्रम व प्रदेश सरकार की लोक-कल्याणकारी नीतियों और विकासशील शासन में अटूट विश्वास की जीत है. हम विकास के पथ पर अनवरत कार्य करते चलेंगे.’

यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी की जीत पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर राज्य की जनता का आभार व्यक्त किया है. पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा कि- ” विकास की इस देश में फिर एक बार जीत हुई. उत्तर प्रदेश निकाय चुनावों में भव्य जीत के लिए प्रदेश की जनता को बहुत-बहुत धन्यवाद. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को ढेरों शुभकामनाएं. यह जीत हमें जन कल्याण की दिशा में और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करेगी.”

वहीं, इस जीत के अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्वीट कर जीत का जश्न मनाया है. उन्होंने ट्वीट किया- ‘”यह जीत हर प्रदेशवासी की प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के केंद्रीय नेतृत्व और भाजपा की प्रदेश सरकार की लोक-कल्याणकारी नीतियों और विकासशील शासन में अटूट विश्वास की जीत है। मैं प्रदेश की जनता को भाजपा में निरंतर विश्वास प्रकट कर विजयश्री प्रदान करने के लिए आभार व्यक्त करता हूं.'”

बीजेपी को बधाई देने में आप नेता कुमार विश्वास ने भी देर नहीं की और उन्होंने ट्वीट किया- ” विजयी भाजपा और विपक्ष में आई बसपा को बधाई. भाई संजय सिंह के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं, नेताओं, दिल्ली के विधायकों, मंत्रियों ने रैलियों-रोड शो के माध्यम से पूरे उत्तर प्रदेश में जो दिन-रात प्रचार किया, उसके लिए साधुवाद. हम एक क़दम आगे बढ़े.”

सिलसिलेवार मिल रही जीत भाजपा के कार्यकर्ताओ के लिए उत्साहवर्धक तो है किन्तु साथ ही सभी कार्यकर्ताओ व् नेताओ के लिए ज़िम्मेदारियों का टोकरा भी भारी होता नजर आ रहा है. जीत की उमंग यूँ ही बनी रहे लेकिन इस उमंग में देश की उन्नति को भी साथ लेकर चलना होगा. नोटबांडी से भाजपा को चुनावों में कोई भी नुक्सान होता दिख नहीं रहा है लेकिन इस संबंध में कयास अब भी जारी हैं. चुनावों का फैसला तो जनता के हाथ में होता हैं और जनता जानती हैं की देश और समस्त देशवासियो के लिए क्या उपयुक्त हैं.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments