भाजपा नेता की चप्पलों से पिटाई

0
5124

रुद्रपुर एक बार फिर बीजेपी के एक नेता का पिटाई करते हुए वीडियो वायरल हुआ है पिटाई वाला बीजेपी का नेता सितारगंज का रहने वाला बताया जा रहा है जो पूर्व में बीजेपी से निष्कसित भी किया जा चूका है लेकिन इसके बाद वर्तमान में बीजेपी के कई नेतायो का खास बताया जाता है उसकी पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी में हड़कंप मचा हुआ है।

 

रुद्रपुर। मेट्रोपॉलिस कालोनी में विलाज के पास भाजपा नेता अश्वनी अरोरा ने एक आईपीएस अफसर की पत्नी को छेड़ दिया, जिस पर महिला ने सोसायटी के अध्यक्ष से शिकायत की। अध्यक्ष की मौजूदगी में महिला ने भाजपा नेता की चप्पलों से पिटाई कर दी। हालांकि आरोपी की पत्नी व मां की मौजूदगी में नेता ने महिला से माफी मांग कर अपनी जान छुड़ाई। इस मामले की जानकारी पुलिस को भी है, लेकिन कोई तहरीर न मिलने के कारण मुकदमा नहीं लिखा गया।

मेट्रोपॉलिस कालोनी में यूपी के एक आईपीएस अफसर की पत्नी पीसीएस की तैयारी कर रही है। बताया जाता है कि वह जिम जाती तो कई दिनों से भाजपा नेता अश्वनी अरोरा उसका पीछा कर रहा था। हद तो तब हो गई जब वह जिम में भी पहुंच गया और उसने महिला से मोबाइल नंबर तक मांग लिया। महिला ने इसकी शिकायत सोसायटी के अध्यक्ष देवेंद्र शाही व अवतार बिष्ट से की। सोसायटी के पदाधिकारियों के साथ महिला अश्वनी अरोरा के घर जा धमकी। महिला ने चप्पल उतार कर पिटाई शुरू कर दी तो अन्य लोगों ने भी भाजपा नेता को पीटा। घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई, मगर पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी की पत्नी व मां भी मौके पर पहुंच गई। उसने मैसेज करने का भी आरोप लगाया। बाद में उक्त नेता ने पैर छूकर महिला से माफी मांगी। यह घटनाक्रम चर्चा का विषय बना हुआ है।

सिडकुल पुलिस का कहना है कि मामला संज्ञान में जरूर आया है, लेकिन दोनों पक्षों ने मामले को रफादफा कर दिया। बता दें कि उक्त भाजपा नेता अश्वनी अरोरा पहले भी चर्चित रहा है। आरोपी कई भाजपा नेता का खास बताया जा रहा है। भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा ने कहा कि यह मामला उनके संज्ञान में नहीं है, लेकिन यदि किसी ने ऐसा कृत्य किया है तो उसके खिलाफ संगठन कार्रवाई करेगा। लेकिन अभी तक किसी भी पद पर नहीं होने की जानकारी दी गयी है पूर्व में भी इस बीजेपी के नेता का विवाद बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल से भी हो चूका है इसके आलावा कई बार नेता का पुलिस से सामना भी हो चूका है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments