बागियो की लक्ष्मण रेखा तैयार करेगी भाजपा

0
559

बागियो की लक्ष्मण रेखा तैयार करेगी भाजपा

bjp reddy bagi lakshman rekha uttarakhand

देहरादून कांग्रेस के बागी भाजपा में जाने के बाद भाजपा के लिए जहा सिरदर्द बने हुए है वही भाजपा की बागियो को लेकर उत्तराखंड भाजपा के अंदर अब लक्ष्मण रेखा तैयार किये जाने पर मंथन तेज़ हो गया है ।भाजपा में जाने के बाद बागियो को लेकर जहा भाजपा अपने कुनबे को जवाब नहीं दे पा रही जिस का परिणाम ये हो रहा है की अब भाजपा को बागियो को लेकर लक्ष्मण रेखा को तैयार करना पड़ रहा है। उत्तराखंड में कांग्रेस के बागी वर्तमान समय में भाजपा में जाने के बाद अपनी अपनी विधानसभा में चुनाव लड़ने के लिए उतर तो गए है। लेकिन यहाँ उनको भाजपा के लोगो का ही विरोध का सामना करना पड़ रहा है यही वजह है की भाजपा को अब उत्तराखंड में अपने कुनबे को संभल कर रखने के लिए बाग़ियों को लेकर लक्ष्मण रेखा तैयार करनी पड़ रही है।

सुभाष शर्मा का भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट पर निशाना

यही नहीं सोशल मीडिया पर लगातार भाजपा के कई नेता सवाल उठा रहे है जब बागी इतने ही जरुरी थे तो उनका पूर्व में विरोध किया जाना जनता को क्या जवाब देगा यही नहीं देहरादून में सुभाष शर्मा जिनको भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक का करीबी कहा जाता है उनके द्वारा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का विरोध किया जाना भारी पड़ गया है। भाजपा से सुभाष शर्मा को छह साल के लिए निकाला दिया गया है जिस के बाद सोशल मीडिया पर सुभाष शर्मा ने भाजपा के अजय भट्ट से कांग्रेस के बागी लोगो को भाजपा में शामिल किये जाने पर सवाल उठाये है ।

भाजपा उत्तराखंड के प्रभारी श्याम जाजू ने कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनावों के लिए तैयार रहने का आह्वान करते हुए कहा कि पार्टी जीतने वाले प्रत्याशी पर ही दांव लगाएगीभाजपा उत्तराखंड के प्रभारी श्याम जाजू ने कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनावों के लिए तैयार रहने का आह्वान करते हुए कहा कि पार्टी जीतने वाले प्रत्याशी पर ही दांव लगाएगी। उन्होंने स्पष्ट किया कि कांग्रेस के बागियों को टिकट देने की कोई शर्त नहीं रखी गई।जनपद की तीन विधानसभाओं के पदाधिकारियों की कालेश्वर में आयोजित बैठक में जाजू ने कहा कि प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर राज्य के लोगों ने सरकार बदलने का मन बनाया है। उन्होंने भाजपा को विकास का विकल्प बताते हुए बूथस्तर पर संगठन को मजबूत बनाने के साथ केंद्र सरकार की उपलब्धियों को घर-घर पहुंचाने के लिए अभियान चलाने की बात कही

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments