भाजपा का हरक को लेकर राजनैतिक विलाप

0
373

भाजपा का हरक को लेकर राजनैतिक विलाप 

देहरादून भाजपा का हिस्‍सा बने हरक के खिलाफ दिल्ली में दुष्‍कर्म का मामला दर्ज होने के बाद भाजपा इस मामले को राजनैतिक रूप देने की कोशिश में जुट गयी है। लेकिन क्या भाजपा अपनी राजनैतिक रोटियां सेकने के लिए ऐसा कदम भी उठा लेगी ये बात भी प्रदेश की जनता से लेकर देश की जनता के मन में सवाल जरूर उठा रहा है । बता दे की भाजपा में नए दूल्हे की तरह शामिल हुए हरक सिंह रावत का ये कोई नया मामला नहीं है पुरानी करनी का फल अब एक बार फिर सामने आ रहा है लेकिन जो भाजपा जब हरक सिंह कांग्रेस में थे तब हरक को कोई भी लड़की भाग जाने पर यही कहती थी की कही हरक तो नहीं भगा ले गया लेकिन हरक को वही भाजपा अब गले लगाकर पैरवी करती नज़र आ रही है क्यों की हरक सिंह वर्तमान में भगवा झंडे को उठा कर जो चल रहे है।

 ये विडियो बोलता है बहुत कुछ 

पुलिस के मुताबिक उत्तराखंड के पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत पर सफदरजंग थाने में 32 वर्षीय युवती ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जो भाजपा चन्द माह पूर्व तक कांग्रेस में रहते हुए हरक सिंह रावत के खिलाफ उनकी ऐसी हरकतों को लेकर बवाल काटती रही है आज वही भाजपा, हरक सिंह रावत के पक्ष में छाती पीट रही है। जब तिवारी के सीएम रहते हुए हरक सिंह रावत को मंत्री की कुर्सी त्यागनी पड़ी थी, तब भाजपा का हमलावर रूख ही इसकी वजह था। अब जब हरक सिंह रावत कांग्रेस से बगावत कर भगवा रंग में रंग चुके हैं तब वही भाजपा उनके समर्थन में उनको साजिशन फंसाने का विलाप कर रही है।इस मामले को लेकर कांग्रेस ने भी प्रदेश भर में पुतले फुके जाने का सिलसिला सुरु कर दिया है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments