बीजेपी विधायक ठुकराल का पुराना वीडियो वायरल

0
142

देहरादून- उत्तराखंड की सोशल मीडिया में कुछ भी चलाया जाना संभव है भले ही तथ्य पुराने ही क्यों ना हो लेकिन उसे नया बनाकर समाचार के रूप में परोसा जाना भी एक तरह से एक नया खेल बनता हुआ नजर आ रहा है. उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जनपद के बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल के एक वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है जबकि उस वीडियो को कई साल पूर्व सोशल मीडिया के माध्यम से परोसकर बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल के राजनीतिक विरोधी अपने राजनीतिक काम को अंजाम दे चुके हैं लेकिन अब एक बार फिर बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल के वीडियो को सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल कर एक नया कारनामा अंजाम दिया जा रहा है.

सचिवालय में बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल ने मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा यह वीडियो कई साल पुराना है और उनके राजनीतिक विरोधी तिलकराज बेहड़ इस काम को अंजाम देने के साथ-साथ लगातार उनकी छवि को धूमिल करने का काम करते रहे हैं उन्होंने कहा विधायक बनने के बाद से ही उनके खिलाफ कई तरह की राजनीतिक साजिशों को भी अंजाम दिया जा चुका है लेकिन वह किसी भी राजनीतिक साजिश के आगे उसका डटकर मुकाबला करते रहे हैं. अब उनके वीडियो को सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ लोग वायरल कर इसे एक साजिश का कारनामा करार दे रहे हैं.

ऐसा पहली बार नहीं है जब बीजेपी के विधायक राजकुमार ठुकराल के खिलाफ इस तरह की साजिश को अंजाम दिया गया है, इससे पूर्व भी कई ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए जा चुके हैं जिससे राजकुमार ठुकराल की छवि को नुकसान पहुंचाने का कारनामा अंजाम दिया जा सके विधायक राजकुमार ठुकराल ने इस तरह की साजिशों को अंजाम देने वालों को किसी भी कीमत पर ना बख्शने का अब मन बना लिया है. इस मामले को लेकर कई तरह के समाचारों को भी सोशल मीडिया के माध्यम से दूसरी जगहों पर भी परोसकर सनसनीखेज खबर बनाई जा रही हैं जबकि यह वीडियो कई साल  पुराना है इसको लेकर खुद राजकुमार ठुकराल वीडियो के पुराने होने की बात मीडिया के माध्यम से कह चुके हैं. अब ऐसे में उनके पुराने वीडियो को ताजे तरीके से परोसकर उत्तराखंड की सोशल मीडिया में कुछ भी चलाया जाना संभव है अगर इस मामले पर कानूनी कार्यवाही को अंजाम दिया गया तो वीडियो की तिथि को लेकर कानूनी पेंच में कई लोग फस सकते है फिलहाल बीजेपी विधायक का वीडियो तेजी से उनके राजनैतिक विरोधी आगे बढ़ा कर उसको वायरल कर रहे है.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments