भाजपा विधयाक गणेश जोशी गिरफ्तार

0
365

भाजपा विधयाक गणेश जोशी गिरफ्तार
देहरादून घोड़े को लेकर भाजपा विधयाक गणेश जोशी को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है गिरफ़्तारी को लेकर भाजपा में जहा आक्रोश है वही इस मामले को लेकर पुलिस ने भारी संख्या में देहरादून में पुलिस फ़ोर्से को लगाया है
नेता प्रतिपक्ष अजय भट्ट ने गणेश जोशी की गिरफ्तारी का विरोध किया है। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को जब गणेश जोशी लोगों से मिल रहे थे तभी कई गाड़ियों ने उन्हें घेर लिया और सिविल ड्रेस में आए कुछ लोग गणेश जोशी को किसी अज्ञात स्थान पर ले गए सुबह हुई गिरफ्तार के वक्त बीजेपी विधायक गणेश जोशी के साथ नेता मदन कौशिक मौजूद थे। उन्होंने जोशी की गिरफ्तारी का पुरजोर विरोध किया, लेकिन पुलिस गणेश जोशी को अरेस्ट कर ले गई।

विधायक जोशी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस देहरादून से बाहर‌ किसी अज्ञात स्थान पर ले गई है।
गणेश जोशी की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा हंगामे की आशंका को देखते हुए देहरादून में पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

शुक्रवार को पुलिस ने देहरादून से भाजपा विधायक गणेश जोशी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि विधान सभा कूच के दौरान पुलिस के घोड़े को बर्बरता से पीटने के मामले में वह नामजद हैं एसएसपी सदानंद दाते ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। भाजपा विधायक गणेश जोशी को पटेलनगर से सुबह करीब नौ बजे गिरफ्तार किया गया।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments