रामलाल ने इशारो में दिखाया अपना हित करने वाले को आईना

0
155

रामलाल ने इशारो में दिखाया अपना हित करने वाले को आईना Bjp ledar ramlal visit dehradun  

देहरादून उत्तराखण्ड में भाजपा ने अपनी राजनैतिक पकड़ को मजबूत किये जाने के लिए प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से जुटा हुआ है हालकि भाजपा का हर साल इस तरह का प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जाता है लेकिन इस बार उत्तराखंड में भाजपा की सत्ता में सरकार होने के बाद पहला प्रशिक्षण शिविर देहरादून में आयोजित किया गया है खबर है की उत्तराखंड सरकार के काम काज को लेकर प्रशिक्षण शिविर में भी चर्चा की गयी है।
कहावत है की कोई भी सभी को संतुष्ट नहीं कर सकता यही हाल भाजपा की सरकार सत्ता में आने के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के साथ हो रहा है भाजपा के कार्यकर्त्ता आगामी राजनैतिक तैयारी को लेकर जुट गयी है क्यों की एक साल में भाजपा के सामने निकाय चुनाव का सामना भी करना है उस के बाद 2019 के लोकसभा चुनाव पर भी भाजपा की नज़र है।

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन रामलाल ने कहा कि भाजपा के लिए राष्ट्र सबसे पहले और स्वयं का विचार सबसे बाद में है। भाजपा ने हमेशा राष्ट्र हित व लोक हित में कार्य किया है, जबकि अन्य दलों के लिए पहले स्वार्थ व राष्ट्रहित सबसे बाद में है।
भाजपा प्रदेश प्रशिक्षण शिविर का उद्घाटन करते हुए भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री संगठन रामलाल ने कहा कि पहले जनसंघ और फिर भाजपा के रूप में पार्टी ने विभिन्न अवसरों पर राष्ट्र के हित में देश की राजनीति में नया एजेंडा निर्धारित किया। देश की आजादी के बाद जम्मू-कश्मीर में दो विधान, दो प्रधान व दो निशान का विरोध करते हुए देश की एकता व अखंडता का एजेंडा तय किया। देश में आपातकाल लगाए जाने पर उसका विरोध कर लोकतंत्र की रक्षा का एजेंडा निर्धारित किया।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments