भाजपा नेताओ का जमीनी खेल खोलेगी कांग्रेस bjp-leaders-lend-scam-open-congress

0
471

भाजपा नेताओ का जमीनी खेल खोलेगी कांग्रेस

bjp-leaders-lend-scam-open-congress

देहरादून राज्य में राजनैतिक बयान तेजी से उजागर हो गए है भाजपा जहा कांग्रेस को निशाने पर ले रही है वही कांग्रेस भी भाजपा की बोलती बंद करती नज़र आ रही है कांग्रेस ने राज्य गठन से लेकर 2012 तक दी गयी जमीनों की जाच को लेकर भाजपा को निशाना बनाया है।  खबर है की राज्य में भाजपा ने राज्य में अपनी सरकार के समय में करोड़ो की जमीनों को फ्री में कई लोगो को दिया गया कांग्रेस ने भाजपा पर इस मामले को लेकर बड़ा राजनैतिक हमला किया है विधानसभा चुनावो से पहले जमीनों के मामलो को लेकर कांग्रेस का ये हमला कई भाजपा के नेताओ का राजनैतिक कैरियर चोपट कर सकता है।

मुख्यमंत्री हरीश रावत के मीडिया सलाहकार एवं प्रवक्ता सुरेन्द्र कुमार ने भाजपा नेताओं को भ्रष्टाचार पर दिये गये बयानों पर जबरदस्त तरीके से घेरा है। उन्होने कहा कि 100-100 करोड़ रूपये की जमीनें एक रूपये के नजराने मे लेकर मेडिकल व अन्य व्यवसायिक काॅलेज चलाने वालो के श्रीमूख से दोमुहीं बाते अच्छी नहीं लगती हैै। भ्रष्टाचार की जमात में शामिल भाजपा नेता जनता का ध्यान बांटने के लिए जो बाते कह रहेे है, उन पर तो उनके नेता एवं कार्यकर्ता भी विश्वास करने को तैयार नहीं है। जब पर्दाफाश करने वालो का पर्दाफाश हो रहा है। उन्होने भाजपा नेताओं को जमीन से जुड़ा नेता बताते हुए कहा कि कम से कम अब तो उन्हें अपने उन नेताओं का नाम सार्वजनिक कर देने चाहिए जो सरकारी जमीनों पर काबिज होकर उन पर कर्मिश्यिल गतिविधियाॅ चला रहे है। यदि उनका नाम बताने में कुछ परहेज है तो ये नाम हम ही सार्वजनिक कर देंगे। उन्होने कहा कि दस दागी नेता अब भाजपा का पर्दाफाश स्वंय जनता के बीच में कर रहे है। परन्तु शराब सिंडीकेट की बोतल का नशा उन्हें यह बात समझने नहीं दे रहा है। और अब तो उस बोतल के प्रताप से प्रबुद्ध ब्राम्हण समाज को भी इसीलिए अपमानित किया जा रहा है। राज्य के चहुमुखी विकास, पर ईनकम को देखकर भाजपा बौखलाने लगी है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments