भाजपा के प्रदेश महामंत्री प्रकाश पंत के साथ ट्रैन में हुई चोरी

0
552

भाजपा के प्रदेश महामंत्री प्रकाश पंत के साथ ट्रैन में हुई चोरी

देहरादून इन दिनों ट्रेनों में सफर करना चोरो के हाथो के लिए माला माल होने का नया तरीका बन गया है ट्रेनों में ए सी कोच भी जहा अब चोरी की वारदातो को लेकर सुरक्षित नहीं बचे है ऎसे में साधरण कोचों में पब्लिक किस तरह इन चोरो से बचती होगी लगातार ट्रेनों में विदेशी पर्यटकों से लेकर कई राजनेता और पब्लिक के लोगो को चोर अपना निशाना बना चुके है लेकिन ट्रेनों में तैनात पुलिस की ज़ी आर पी पूरी तरह फ़ैल साबित हो रही है ताज़ा मामला भाजपा के प्रदेश महामंत्री और पूर्व विधानसभा अद्यक्ष प्रकाश पंत के साथ हुआ है दिल्ली से बीती रात प्रकाश पंत ए सी स्पेशल ट्रैन से देहरादून के लिए आ रहे थे और जब वो हरिद्वार और रुरकी के बीच थे की तभी उनका मोबाइल फ़ोन,पर्स और कई जरुरी दस्तावेज चोरो ने चोरी कर लिए प्रकाश पंत द्वारा चोरी की रिपोर्ट दर्ज़ करवा दी गयी है लेकिन सवाल ये उठ रहा है की आखिर चोरो के निशाने पर अब ए सी कोच भी आ गए है क्यों की दिल्ली से आने वाली ट्रेनों में हरिद्वार और रुरकी की बीच बाहरी लोगो की गुसपेठ ए सी कोचों में हो जाती है जिस का फायदा उठा कर चोर इस तरह की वारदातो को अंजाम दे रहे है पूर्व में भी कई विदेशी से लेकर पर्यटकों को चोर अपना निशाना बना चुके है इंतना ही नहीं बीते कुछ समय पूर्व नैनीताल के संसद भगत सिंह कोश्यारी के गनर की कारबाइन भी चोरो ने चोरी कर ली थी ट्रेनों में लगातार बाद रही चोरी की वारदातो ने यात्री लोगो के मन में कही न कही सुरक्षा की भावना का दर पैदा कर दिया है

प्रकाश पंत ने अपने साथ हुई चोरी की वारदात की सूचना अपने फेसबुक में पब्लिक के साथ शेयर की हैMy phone and wallet has been stolen from the train while travelling back to Dehradun. It was around 3 to 4 a.m and between Roorke and Haridwar that the theft was done.In my wallet there was my Aadhar card, Pan card, Legislative Assembly I-card and ATM card. The thief might have thrown my wallet after taking the money. If anyone finds my IDs please inform.Kindly reach me at my landline no: 0135-2741426. Thank you.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments