भाजपा ने गैरसैण का किया अपमान,शिल्पी

0
935

देहरादून। गैरसैंण सत्र को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किए जाने को कांग्रेस पार्टी की प्रदेश महासचिव शिल्पी अरोड़ा ने एक बेहद दुःखद राजनैतिक घटनाक्रम बताया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि विपक्षी दल भाजपा के विधायकों ने सदन की गरिमा और मर्यादाओं की अनदेखी करने के साथ ही स्थानीय महिलाओं के साथ जो अभद्रता की है प्रदेशवासी उनके इस व्यवहार के लिए उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे।

शिल्पी अरोड़ा ने कहा कि गैरसैंण सत्र से राज्य की जनता को बेहद उम्मीदें थीं और राज्य सरकार को कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर निर्णय लेना था, लेकिन भाजपा विधायकों ने सत्र के शुरू होने से ही हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि यही वजह रही कि पांच दिवसीय सत्र के दूसरे दिन ही विधानसभा अध्यक्ष को सत्र को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करना पड़ा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने हर संभव प्रयास किए कि सत्र बाधित न हो लेकिन भाजपा विधायकों ने उनके निवेदन को दरकिनार करते हुए मर्यादा की सभी सीमाएं लांघ दीं।

शिल्पी अरोड़ा ने कहा कि उत्तराखंड में मातृशक्ति का सम्मान राज्य की प्राथमिक विशेषताओं में शामिल है, लेकिन गैरसैंण सत्र के दौरान सदन के बाहर स्थानीय महिलाओं के साथ अभद्र और अशोभनीय आचरण दर्शाकर भाजपा विधायकों ने अपनी तुक्ष्य मानसिकता का परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा विधायकों की इस कार्यशैली की सजा उन्हें 2017 के चुनाव में जरूरी देगी। साथ ही उन्होंने विधान सभा अध्यक्ष से भाजपा विधायकों पर कार्यवाही की मांग भी की है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments