भाजपा गढ़ ऊधम सिंह नगर में दहाड़े हरदा

0
498

भाजपा गढ़ ऊधम सिंह नगर में दहाड़े हरदा
अमित शाह से २०१७उत्तराखंड को लेकर भाजपा की दिल्ली में १७ को बैठक
नारायण परगाई
देहरादून उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत की भाजपा के गढ़ उधमसिंघ नगर में राजनैतिक दहाड़ को लेकर जहा कांग्रेस की नज़र बनी हुई है वही भाजपा भी हरदा के हर वार को लेकर नज़र बना रही है चुनावी साल को लेकर विधानसभाओ में जनसंवाद राज्य सरकार कर के वहाँ सरकार की पकड़ का आकलन करेगी वही धरातल पर सरकार की फीड बैक का भी पता चल जायेगा यही नहीं इस कोशिश से जहा सरकार व संघटन को लेकर क्या वर्तमान हालात है उस का भी पता चल जायेगा पूर्व में चुनावी साल के समय भाजपा के नेता भी इसी फार्मूले को अंजाम दे चुके है उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत भाजपा के गढ़ में जहा कांग्रेस सरकार का फीड बैक लेते नज़र आ रहे है वही वर्तमान विधायको का जमीनी टैस्ट भी कर रहे है मुख्यमंत्री हरीश रावत के दौरों को लेकर भाजपा भी अपनी रड़नीति तैयार कर रही है और हरदा के हर दौरों पर नज़र रखी जा रही है वर्तमान में हरीश रावत अकेले ही राज्य में सरकार को आगामी होने वाले विधानसभा चुनावो में कांग्रेस की वापिसी को लेकर जुटे हुए है हरदा को जहा अपने विरोधी कांग्रेसी लोगो का कोई समर्थन नहीं मिल रहा वही हरदा की पूरी टीम मिशन २०१७ को लेकर जुट गयी है माना जा रहा है की अकेले हरीश रावत राज्य में सरकार के साथ साथ संघटन को भी अपनी राजनैतिक कुशलता से चला रहे है ऊधम सिंह नगर का मुख्यमंत्री हरीश रावत का दौरा कांग्रेस में कितनी ऑक्सीजन भर पायेगा ये तो आने वाला वक़्त तय करेगा लेकिन जसपुर,काशीपुर,बाज़पुर,नानकमत्ता में कांग्रेस को ऑक्सीजन मिलती नज़र आ रही है जब की खटीमा में भाजपा का वजन अभी भी बरक़रार है यहाँ भाजपा के किले को तोड़ने के लिए अभी कांग्रेस को काफी मेहनत किये जाने की जरुरत है हरीश रावत के उधमसिंघ नगर में दौरों को लेकर गुट बाज़ी भी साफ़ तरह से देखने को मिली कुल मिलकर भाजपा के गढ़ में हरदा की राजनैतिक दहाड़ से भाजपा में खलबली जरूर मच गयी है वही भाजपा से मिली जानकारी के अनुसार आगामी १७ फरवरी को दिल्ली में भाजपा के अमित साह न उत्तराखंड में सरकार के खिलाफ २०१७ को लेकर रड़नीति का गुरु मन्त्र देने के लिए भाजपा के अध्यक्ष अजय भट्ट व संघटन महामंत्री संजय कुमार को बुलाया है वही कुछ बड़े भाजपा नेता भी इस बैठक में शामिल हो सकते है खबर है की इसी दिन भाजपा उत्तराखंड में अपनी चुनाव सञ्चालन समिति पर भी मोहर लगा सकती है इस दौड़ में सबसे बड़ा नाम सतपाल महाराज का बताया जा रहा है वही भाजपा भुवन चन्द्र खंडूरी पर भी विचार कर सकती है
bhadas4india देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल bhadas4india.com की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments