भाजपा काले धन का चुनाव में कर रही उपयोग, कमलनाथ

0
405

भाजपा काले धन का चुनाव में कर रही उपयोग, कमलनाथ

देहरादून कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में काले धन का इस्तेमाल कर चुनाव जीतने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि राज्य का विकास अनुभव और विजन से ही किया जा सकता है, जो हरीश रावत के पास है। इस दौरान उन्होंने नोटबंदी, कालेधन पर भी सवाल उठाए।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजधानी देहरादून पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कमलनाथ ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उत्तराखंड की देश में अहम भूमिका है। सेना में राज्य की हिस्सेदारी 17 फीसद है। उत्तराखंड पर्यटन का बड़ा केंद्र है और यहां की अर्थव्यवस्था पर्यटन आधारित है। इसका विकास अनुभव और विजन के साथ ही किया जा सकता है। हरीश रावत के पास ये दोनों हैं।

सत्ता में वापिसी करेगी कांग्रेस सरकार जनता विकासः के साथ

भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि केदारनाथ आपदा के बाद वहां तेजी से विकास हुआ। राज्य सरकार ने सराहनीय काम किए। भाजपा जवाब दे कि आपदा के बाद केंद्र की भूमिका क्या रही। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार कलाकारी और लच्छेदार भाषणों की सरकार है। उन्होंने मध्य प्रदेश का उदाहरण देते हुए कहा कि राज्य में 13 साल से भाजपा की सरकार है और आज देश में सबसे भ्रष्ट राज्यों मध्य प्रदेश शुमार है।इस मौके पर उन्होंने राज्य में सरकार गिराए जाने की कोशिश पर भी भाजपा को घेरा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ किया। उन्होंने मुख्यमंत्री रावत के वीडियो के सवाल पर कहा कि कांग्रेस ने इन्हें जारी नहीं किया।

वहीं, पीके के उत्तराखंड में दखल पर उन्होंने कहा कि पीके और उनकी टीम केवल उत्तर प्रदेश में काम कर रही है। भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन के राहुल और सोनिया गांधी के प्रचार से गायब होने की टिप्पणी पर उन्होंने कहा कि राहुल और सोनिया गांधी तमाम स्थानों पर प्रचार के लिए जा रहे हैं। कांग्रेस में केवल हरीश रावत ही प्रचार का चेहरा हैं, से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि हर प्रदेश में एक ही चेहरा चुनाव को लीड करता है, यहां हरीश रावत कर रहे है। उन्होंने कहा राज्य की जनता विकाश के नाम पर वोट करेगी और किस तरह उत्तराखंड सरकार को भाजपा ने मिलकर गिराने का काम किया लेकिन राज्य के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपनी सरकार को बचा कर अपना राजनैतिक लोहा देश की जनता के सामने रखा यही वजह है की आज उत्तराखंड में कांग्रेस सत्ता में फिर से अपना परचम लहरा कर वापिसी करेगी

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments