अमित शाह के सामने हीरो बने अमर सिंह

0
105

देहरादून। अमित शाह के सामने हीरो बने अमर सिंह भाजपा के त्रिशक्ति सम्मेलन में वैसे तो हज़ारो कार्यकर्त्ता जुटे थे मौका था लोकसभा चुनाव का श्री गणेश करने आ रहे बीजेपी के राष्टीय अध्यक्ष अमित शाह का देहरादून आगमन जिसमे वो टिहरी और हरिद्वार लोकसभा के लिए 28 विधानसभा से आए भाजपा के बूथ कार्यकर्ताओं को सम्बोधन करने के बाद चुनावी समर में वार्मअप करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारत के लिए फिर से प्रधानमंत्री की कुर्सी पर विराजमान किये जाने के लिए पाँचो सीट जीत दर्ज़ करवाए जाने का फार्मूला बीजेपी को दे रहे थे।

मोरी ब्लॉक के सबसे अधिक दूर वाले मंडल कार्यकर्त्ता का हज़ारो बीजेपी के लोगो के बीच भाजपा के राष्टीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा इस तरह का सम्मान करेंगे ये बात किसी को भी मालूम नहीं थी। देहरादून भाजपा के त्रिशक्ति सम्मेलन में जब राष्टीय अध्यक्ष अमित शाह पहुंचे तो उनके द्वारा मोरी ब्लॉक के मंडल कार्यकर्त्ता अमर सिंह का हाथ उठाकर सम्मान किया।

अमित शाह का ये कदम कार्यकर्ताओं में नयी ऊर्जा का संचार कर गया भाजपा के त्रिशक्ति सम्मेलन का नज़ारा पल भर में ही बदल गया और तालियों से पूरा पंडाल शोर करता चला गया अमर सिंह जिस जगह से विधानसभा के वोटर है वहाँ पर इस समय बर्फ पड़ जाने के कारण काफी ठंडा है सुदूर जगह पर उनका पोलिंग बूथ काफी ऊंचाई पर मौजूद है लेकिन इसके बाद भी वो देहरादून पहुंचे जहाँ उनका स्वागत करते हुए बीजेपी के राष्टीय अध्यक्ष अमित शाह ने सम्मान किया तो अमर सिंह के साथ साथ बीजेपी कार्यकर्त्ता नयी ऊर्जा से जोश में भर गए।

ये खबर भी पढ़े:अमित शाह ने कहा त्रिवेंद्र सरकार फ़ास्ट ट्रैक

उत्तरकाशी जिले के सीमांत क्षेत्रों से आए भाजपा कार्यकर्ताओं में यूं तो कई समानताएं थीं। मसलन, सिर पर टोपी, बातचीत का अंदाज, मगर भाजपा के त्रिशक्ति सम्मेलन की भीड़ में अमर सिंह शनिवार को सबसे अलग चमक रहे थे।वजह खास थी। लिवाड़ी गांव से आए भाजपा के मोरी मंडल अध्यक्ष अमर सिंह पूरे सम्मेलन में एकमात्र ऐसे भाजपाई रहे, जिसे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने हाथों से सम्मानित किया। अमित शाह के हाथो हुए इस सम्मान के बाद अमर सिंह ने कहा देश को मोदी जी की जरुरत और उनको पूरा भरोषा है उत्तराखंड के साथ साथ देश की जनता फिर से नरेंद्र मोदी जी को भारत का दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर देखना चाहती है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।