बिग बॉस फ़िल्मी किरदार में नज़र आयेगे उत्तराखंड के विशाल डोभाल

0
647

बिग बॉस फ़िल्मी किरदार में नज़र आयेगे उत्तराखंड के विशाल डोभाल
देहरादून उत्तराखंड हमेशा से ही अपनी कला के लोगो का लोहा मनवाता रहा है लेकिन इस कड़ी में अब राज्य के राजनैतिक और हरीश रावत सरकार में राज्य मंत्री विशाल डोभाल बिग बॉस में नज़र आयेगे कलौर्स के प्रोग्राम में उत्तराखंड राज्य से ये पहले राजनेता की इंट्री होगी यही नहीं खबर है की विशाल डोभाल जल्द ही फिल्मो की तरफ भी रुख कर सकते है मुंबई से मिली जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के विशाल डोभाल बड़े बैनर की कई फिल्मो में अपना फ़िल्मी कलाकार के रूप में कैरियर सुरु कर सकते है वर्तमान में विशाल डोभाल उत्तराखंड में कांग्रेस की हरीश रावत सरकार में गढ़वाल मंडल विकास निगम के उपध्यक्ष पद पर मौजूद है राजनेता के रूप में उनकी बिग बॉस में नयी इंट्री हो सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिये उन्हें बिग बॉस में लेने के लिए टीम की ओर से अप्रोच किया गया है। विशाल डोभाल ने बताया कि बिग बॉस के घर में हर साल कोई न कोई जनप्रतिनिधि रहता है, लेकिन इस बार अब तक घर में कोई इस पृष्ठभूमि का नेता नहीं है।
यही वजह है कि टीम की ओर से उनके पास बुलावा आया। हालांकि उनका कहना है कि ये जरूरी नहीं कि वो बिग बॉस के घर में जाएं क्योंकि उनके सामने कई प्रोजेक्ट है जिसमें वीडियो एलबम से लेकर बड़े हीरों के साथ फिल्में भी हैं। कई बड़े स्टारों के साथ काम करने की वजह से व्यस्तता रहेगी। ऐसे में अगर इस शो के लिए हां कर दिया तो बाकी सब छूट जाएगा।
हालांकि अभी उन्होंने बिग बॉस शो की टीम को इंकार भी नहीं किया। डोभाल ने बताया कि बिग बॉस के प्रोडक्शन हाउस एंडोमोल प्रोडेक्शन में इंटरव्यू के बाद उनका सेलेक्शन हो चुका है। अब प्रोडक्शन उनके हां के इंतजार में है। जल्द ही वह अपना जवाब दें देंगे।विशाल ने बताया कि मैं राजनीति में ही काफी आगे जाना चाहता हूं। इसके लिए लगातार प्रयासरत हूं। भले ही इस समय फिल्मों में काम करने जा रहा हूं। बताया कि एलबम और फिल्मों के बारे में अभी खुलकर नहीं बता सकते लेकिन प्रोजेक्ट बड़े हैं। इससे उनके साथ राज्य का भी नाम होगा।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।