भाजपा बोली, गैरसैंण नही है उनकी पार्टी का मुद्दा

0
252

भाजपा बोली, गैरसैंण नही है उनकी पार्टी का मुद्दा

अल्मोड़ा उत्‍तराखंड: भाजपा बोली, गैरसैंण नही है उनकी पार्टी का मुद्दापूर्व सांसद और भाजपा नेता बलराज पासी ने कहा कि गैरसैण भाजपा के लिए मुद्दा नही है और न ही गैरसैंण में राजधानी बनाने से विकास होगा।
उत्तराखंड में भाजपा की परिवर्तन रैली के संयोजक और पूर्व सांसद बलराज पासी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली से पूर्व कहा कि गैरसैण भाजपा के लिए मुद्दा नही है और न ही गैरसैंण में राजधानी बनाने से विकास होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा का मुद्दा केवल विकास है। हालांकि वह एक सवाल के जवाब में यह कहने से बचते रहे कि अगर भाजपा की सरकार हुई तो राजधानी कहां बनेगी। हरीश रावत सरकार पर सीधे आरोप लगाते हुए कहा कि रावत का हाल उस किराएदार की तरह है जो मकान छोड़ने से पहले एक-एक बल्ब तक निकाल कर ले जाता है।
उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में जिलाधिकारियों को सरकार ने अपने कब्जे में ले रखा है। जो खनन का पैसा रावत की तिजोरी तक पहुंचा रहे हैं। जबकि भाजपा सरकार ने उत्तराखंड को विशेष राज्य क दर्जा दिया। विशेष पैकेज दिए। वहीं, गैरसैण के मुद्दे का सदन में बहिष्कार करने के सवाल पर वह बोले कि सरकार ने सदन में यह मुद्दा उठाया ही नहीं और हम चाहते थे। इसी वजह से हमने सदन का बहिष्कार किया न कि गैरसैंण के मुद्दे का।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments