रात बारह बजे तक ग्राहकों ने क्यों की बाजार इंडिया में शॉपिंग

0
99

रात बारह बजे तक ग्राहकों ने क्यों की बाजार इंडिया में शॉपिंग Bazar india shopping 15 august 2017 one buy one free रात बारह बजे तक ग्राहकों ने क्यों की बाजार इंडिया में शॉपिंग देहरादून ग्राहको को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए बाजार इंडिया ने 15 अगस्त स्वतंत्र दिवस पर एक ऑफर के तहत ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित किया बाजार इंडिया में देर रात तक लोगो ने जमकर खरीदारी कर ऑफर का लाभ उठाया।

एक के साथ एक फ्री ऑफर के लिए रात बारह बजे तक ग्राहकों की शॉपिंग 

बता दे की बाजार इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए 15 अगस्त के दिन कोई भी एक समान खरीदने पर उसी कीमत का सामान मुफ्त दिया जा रहा था. जिसका देहरादून वासी लोगो ने जमकर फायदा उठाया बाजार इंडिया में पहली बार इस तरह का ऑफर ग्राहकों के लिए निकाला गया था जिसको लेकर काफी संख्या में लोगो ने अपनी शोपिंग कर समान खरीद कर इस ऑफर का मज़ा लिया।

तरह तरह के समान जैसे की पैंट, शर्ट, सूट, जीन्स, टॉप किसी भी एक समान की खरीद पर दूसरा समान उसी कीमत का मुफ्त मिल रहा था यानी की buy1 get 1 free का आयोजन किया गया यदि कोई टीशर्ट ३०० रूपए की है तो उसके साथ ३०० रूपए की टीशर्ट मुफ्त मिलेगी इस महाबचत ऑफर के चलते बाजार इंडिया में ग्राहकों की भीड़ उमड़ गयी तथा ग्राहकों ने देर रात तक शॉपिंग की तथा महाबचत ऑफर का जमकर फायदा उठाया यह ऑफर 15 अगस्त की रात 12 बजे तक सिमित रहा ग्राहकों की भीड़ देर रात उमड़ी रही।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments