बसंती पहुंची कांग्रेस भवन पीसीसी गब्बरो को ललकारा पढ़िए क्या हुआ

0
154

बसंती पहुंची कांग्रेस भवन पीसीसी गब्बरो को ललकारा पढ़िए क्या हुआ: Basanti At Congress Bhawan Dehradun
देहरादून उत्तराखंड कांग्रेस के लिए अच्छे दिन नहीं चल रहे अभी गुटबाज़ी की आग में जल रही कांग्रेस की आग ठंडी भी नहीं हुई होगी की अब बसंती ने कांग्रेस भवन में घी का काम कर वहाँ मौजूद गब्बरो को ललकारा ये खबर वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में काफी तेजी से ट्रेंड कर रही है जिसके बाद इस खबर को लेकर कांग्रेस के अंदर काफी विवाद सामने आ गया है बताया जा रहा है लेकर उखीमठ ब्लॉक से सदस्य बनाया जाना था लेकिन जब वो आज देहरादून में बैठक में पहुंची तो पता चला की उनका नाम लिस्ट से गायब है जिसके बाद उन्होने कांग्रेस भवन में हंगामा कर वहाँ कांग्रेस भवन में बैठे गब्बारो को ललकारा और कांग्रेस भवन में विवाद खड़ा कर दिया।

बसंती रावत कई सालो से कांग्रेस में अपना योगदान दे रही है उनके पति आनंद रावत का नाम इस लिस्ट में शामिल था लेकिन अचानक उनका नाम काट दिया गया और उनकी जगह उखीमठ नगर पंचायत अध्यक्ष रीता का नाम प्रदेश कमेटी में शामिल किया गया था वीडियो में जिस तरह साफ तोर से देखा जा सकता किस तरह महिला द्वारा कांग्रेस को चलाये जाने की बात बसंती के पति आनंद रावत कर रहे है जो बता रहा है कांग्रेस के अंदर जमीनी लोगो का कोई वजन नहीं दिया जा रहा इस मामले के सामने आने के बाद कांग्रेस की उत्तराखंड में किरकिरी भी हो गयी है।

कांग्रेस भवन में एक तरफ नए लोगो के साथ प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह बैठक कर रहे थे वही दूसरी तरफ कांग्रेस भवन में हंगामा होने के बाद इसकी आवाज़ वहाँ तक जा पहुंची जिसके बाद कांग्रेस भवन में हड़कंप मच गया बताया जा रहा है बसंती रावत कांग्रेस में कई सालो से है उनके पति आनंद रावत का नाम पहले दिया गया था लेकिन कांग्रेस भवन में बैठक शुरू होने पर पता चला की वहाँ पर उनका नाम के जगह रीता पुष्पाण का नाम दिया गया था जिसके बाद विवाद बड़ा तो मामले को लेकर कांग्रेस के पास कोई जवाब नहीं था इस बारे में जब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष से बात किये जाने का प्रयास किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो सका दोपहर में वो कांग्रेस भवन में बैठक में बिज़ी रहे तो शाम को नेता प्रतिपक्ष इंद्रा हरदेश के आवास पर बैठक में बिज़ी होने की जानकरी उनके गनर ने दी।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments