बरेली पागल खाने में इलाज़ करवाये बलूनी बोले ,धीरेन्द्र प्रताप

0
1207

बरेली पागल खाने में इलाज़ करवाये बलूनी बोले ,धीरेन्द्र प्रताप

देहरादून उत्तराखंड में भाजपा और कांग्रेस में जवाबी जंग तेज़ हो गयी है नेतायो का आलम ये है की मीडिया में छाने के लिए कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार बैठा हुआ है राज्य की राजनीती में भले ही ऐसे लोगो का कोई वजूद न हो लेकिन अपनी बढ़ बोली भाषा का प्रयोग करने से कोई बाज़ नहीं आ रहा
देहरादून उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रचार समन्वयक व दर्जा राज्य मंत्री धीरेन्द्र प्रताप ने भाजपा के राष्टीय प्रवक्ता अनिल बलूनी द्वारा मुख्यमंत्री हरीश रावत पर उत्तराखण्ड को मुहम्मद गौरी और गजनी की तरह लूटने के आरोप को ’’पागलपन की प्राकाष्ठा’’ बताते हुए उनको अपना ईलाज बरेली पागल खाने से कराने को कहा है।
उन्होंने श्री अनिल बलूनी श्री अजय भट्ट और श्री मुन्ना चैहान पर मुख्यमंत्री व अन्य कांग्रेस नेताओं के विरूद्व किये जा रहे विषवमन को ’’निराधार, मनगढ़न्त और राजनीति से प्रेरित’’ बताते हुए कहा कि भाजपा ने जिस गैर जिम्मेदारी से ’’हिट एण्ड रन’’ की रणनीति अपनाई हुई है उससे विपक्ष की साख जनता में गिर गई है, और यही कारण है कि भाजपा नेताओं के बयानों को राज्य में अब कोई गम्भीरता से नही लेता।

उत्तराखंड में जुबानी जंग तेज भाजपा कांग्रेस एक दूसरे पर हुए हमलावर

श्री धीरेन्द्र ने कहा कि कल राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर शहीद स्मारक में जिन शहीदों की मूर्तियों का अनावरण मुख्यमंत्री ने किया देहरादून के मेयर विनोद चमोली द्वारा उन्हें चोरी की मूर्तियां बताया जाना बेर्शमी की हद है। उन्होंने कहा श्री चमोली की यदि श्रद्वा होती तो वे कभी के इन शहीदों की मूर्तियों को शहीद स्मारक पर स्थापित करा देते, परन्तु उन्हें डेंगू जैसी घातक बीमारी से लड़ने का समय नही है व आन्दोलनकारियों को कहां याद रखेंगे। उन्होेेेंने श्री चमोली से शहीदों की मूर्तियां बताया जाने को शहीदों का अपमान बताया और राज्य की जनता से अपने बयान के लिए सार्वजनिक माफी मांगने को कहा।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments