BALRAJ PASI :बलराज की दावेदारी कोश्यारी कैंप में हलचल

0
139

देहरादून। लोकसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारी कर रहे बलराज पासी नैनीताल उधमसिंह नगर से अपनी तैयारी बरक़रार रखेंगे लोकसभा सीट से वर्तमान में भगत सिंह कोश्यारी बीजेपी के सांसद है जो मोदी लहर में 2014 में चुनाव जीते थे लोकसभा सीट पर भगत सिंह कोश्यारी नैनीताल से अपना चुनाव लड़े जाने के लिए एक बार फिर से सक्रिय नज़र आ रहे है चुनाव में वर्ष 2014 जीत दर्ज़ करने के बाद से वो इस लोकसभा से गायब रहे थे जिसकी बात यहाँ पर रहने वाले लोगो के बीच में चर्चा का केंद्र बिंदु रही है नैनीताल लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से भगत सिंह कोश्यारी ने अपनी सक्रियता तेज कर दी है।

ये खबर भी पढ़े:युवती की क्लिपिंग बनाकर ब्लैकमेल करने वाले गिरफ्तार

नैनीताल लोकसभा सीट से बलराज पासी भी चुनाव की तैयारी में जुटे हुए है बीते दिन उत्तराखंड सर्कार ने उनको कैबिनेट मंत्री के दर्जे से नवाजा गया है जिसके बाद से उनकी नैनीताल लोकसभा सीट पर दावेदारी को लेकर पत्ता कट जाने की बातें कही जा रही है लेकिन बलराज पासी अपनी नैनीताल लोकसभा सीट पर दावेदारी को लेकर अभी भी पूरी तरह कायम बताये जा रहे है उन्होंने कहा की नैनीताल लोकसभा सीट पर वो अपनी तैयारी को लेकर काम कर रहे है बीजेपी हाईकमान जो भी आदेश करेगी उसको माना जायेगा।

बलराज पासी की दावेदारी को बरक़रार रखे जाने की बात ने कोश्यारी कैंप में अभी भी हलचल बरक़रार देखी जा रही है इस सीट पर बीजेपी के पास कोई मजबूत दावेदार मौजूद नहीं है ऐसे में बलराज पासी नैनीताल लोकसभा सीट पर अपनी दावेदारी को मजबूत बनाये हुए है लोकसभा सीट पर उनकी तैयारी कई जगह पर अपने दौरों के रूप में देखी गई है यही नहीं बलराज पासी को त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार में शिक्षा मंत्री अरविन्द पाण्डेय का राजनैतिक गुरु माना जाता है।

कैबिनेट मंत्री स्तर का दर्जा मिलने पर भी पूर्व सांसद बलराज पासी ने नैनीताल ऊधमसिंह नगर लोकसभा सीट से अपनी दावेदारी बरकरार रखी है। पासी कहते हैं कि कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया जाना स्टेट सरकार की सामान्य प्रक्रिया है। उन्होंने लोकसभा सीट पर प्रबल रुप से दावेदारी कर रखी है। वे चुनाव की तैयारियों मजबूती के साथ जुटे हैं।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।