बाला जी महाराज का दरबार नो अप्रैल को रुद्रपुर में

0
478

बाला जी महाराज का दरबार नो अप्रैल को रुद्रपुर में 

Bala-ji-Maharaj-ka-Darbar-Rudarpur-me-9-April-ko

अभिषेक बत्रा (गौरव)रुद्रपुर बाला जी महाराज यानि हनुमान जयन्ती ११ अप्रैल को मनाई जाएगी भारत में इस जयन्ती को मनाये जाने का अलग ही अंदाज रहता है कई जगह पर शोभा यात्रा निकाली जाती है तो कई जगह हनुमान मंदिरो में जगह जगह रात भर हनुमान जी के भजनो को गा कर दरबार लगाया जाता है यही वजह है की कुछ सालो में बाला जी महाराज के भजनो की धूम काफी बढ़ गयी है रुद्रपुर में इस बार भीबड़ा आयोजन किया जा रहा है
श्री सालासर सेवा समिति के संस्थापक अध्यक्ष विनीत जैन ने जानकारी देते हुए बताया विगत 7 वर्षो से सालासर हनुमान जी की कृपा से विशाल दरबार का आयोजन किया जाता रहा है ।
उन्ही की कृपा से इस वर्ष भी श्री हनुमान जयंती के उपलक्ष में 8वां श्री सालासर हनुमान जी के विशाल दरबार व् भंडारे का आयोजन नो अप्रैल को रुद्रपुर के गल्ला मंडी में किया जा रहा है।

सर्वप्रथम दरबार में ज्योति प्रज्वलित वरिष्ट अग्रबन्धु एवम् समाज सेवी लाला हरदयालमल मित्तल जी द्वारा कर दरबार का शुभारम्भ रात्रि 8 बजे से प्रभु इच्छा तक किया जायेगा।बाबा के दरबार में छप्पन भोग व् पुष्प वर्षा से बाबा को रिझाया जायेगा।

दरबार में आमन्त्रित सालासर हनुमान मंदिर के मुख्य पुजारी श्री रवि शंकर जी के द्वारा अमूल्य हाजरी दी जायेगी।दरबार में बिश्व विख्यात *श्री युक्त श्री कन्हैया मित्तल(चंडीगढ़)* के श्री मुख से मधुर भजनों का गुणगान किया जायेगा साथ ही ख़ुशी जोशी व् अमन सवारिया द्वारा भजनों का गुणगान किया जायेगा।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।