बद्रीनाथ दर्शन को जा रहे कर्नल सुदीप सहित पत्नी की मौत

0
831

              बद्रीनाथ दर्शन को जा रहे कर्नल सुदीप सहित पत्नी की मौत                                         ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर जोशीमठ और पांडुकेश्वर के बीच चट्टान टूटने से इसके मलबे में कार दब गई। हादसे में सैन्य अधिकारी और उनकी पत्नी की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हैं। 
सुबह करीब 9:30 बजे पटमिला नामक स्थान पर अचानक पहाड़ी भरभराकर हाइवे पर आ गई। पहाड़ी के मलबे से एक इनोवा वाहन दब गया। इस वाहन से लैंसडौन में तैनात सेना के कर्नल सुदीप कुमार बदरीनाथ धाम दर्शन को जा रहे थे।

हादसे की सूचना पर सेना और आइटीबीपी, एसडीआरएफ, पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू शुरू किया। काफी मशक्त के बाद मलबा हटाकर वाहन से 38 वर्षीय शीतल पत्नी कर्नल सुदीप कुमार के शव को बाहर निकाला गया।

बुरी तरह घायल होने पर कर्नल सुदीप कुमार, उनके पांच वर्षीय पुत्र व वाहन चालक प्रेम सिंह को जोशीमठ स्थित सैनिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कर्नल सुदीप कुमार ने भी दम तोड़ दिया।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments