एटीएम चोरो का लाइव वीडियो

0
199

देहरादून। उत्तराखंड में पुलिस ने एक ऐसी चोरी का खुलासा करते हुए चोरो को पकड़ा है जो रात को चोरी की वारदात ऐसे बैंको के एटीएम में अंजाम देते थे जहा पर सुरक्षा गार्ड मौजूद नहीं होते थे देहरादून पुलिस के द्वारा इन चोरी की वारदात को अंजाम देने वालो को गिरफ्तार किया गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार दिनाँक 4 अक्टूबर 18 को थाना सहसपुर पर भवानी सेन, शाखा प्रबंधक देना बैंक लाँघा रोड थाना सहसपुर देहरादून ने सूचना अंकित कराई कि आज प्रातः जब ये अपनी शाखा पर आये तो इनके द्वारा देखा कि बैंक के एटीएम का शटर का ताला टूटा पड़ा है और अंदर चेक किया तो एटीएम मशीन को तोड़कर पैसे चोरी करने का प्रयास किया गया और अंदर लगे सीसीटीवी कैमरा को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है।

सूचना पर तत्काल थाना सहसपुर पर मु0अ0स0 411/18 धारा 457/380/511/427 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया। उक्त एटीएम की घटना को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा गम्भीरता से लेते हुए उक्त घटना के शीघ्र सफल अनवारण हेतु दिशा निर्देश दिए गए, उक्त आदेश के अनुपालन में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के निर्देशन में एवम क्षेत्राधिकारी विकासनगर के निकट पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष सहसपुर नरेश राठौर के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया।

उक्त टीम द्वारा सीसीटीवी फुटेज चेक किये गए तो उसमें एटीएम तोड़ते वक्त बदमाश एक दूसरे को तमंचे आदान- प्रदान करते हुए दिखाई दिए, जिससे उक्त घटना की गम्भीरता को दृष्टिगत रखते हुए संदिग्धों से पुछताछ की गई एवम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्धों की तलाश की गई तो उक्त घटना में संलिप्त तीनो अभियुक्तगण क्रमश: 1. रामचरण कुशवाह 2. मुकेश सिंह एवम 3. बाबूचंद को उक्त घटना में प्रयुक्त आलानकब एवम अवैध असलाह सहित सेलाकुई पुल के नीचे से आज दिनाँक 4/5.10.18 की रात्रि में गिरफ़्तार करने में सफलता प्राप्त की गई अभियुक्तगण से बरामद अवैध असलाह के संबंध में अलग से अंतर्गत धारा 25 आर्म्स एक्ट अभियोग दर्ज किया गया।

प्रारम्भिक पुछताछ पर अभियुक्तगण द्वारा बताया गया कि यह लोग आदिवासी जाति से है और तीनो अनपढ़ है। छोटी छोटी आपराधिक घटनाएं करके ही अपना पालन पोषण करते है। यह लोग पूर्व में भी सेलाकुई आये थे और फिर वापस चले गए थे, उसके बाद अभी 10 दिन पूर्व फिर सेलाकुई आये और इनके द्वारा किसी एटीएम मशीन को तोड़कर उसमे से पैसे चोरी करने की योजना बनाई और पिछले 03 दिनों से दिन में सुनसान जगह के ऐसे एटीएम, जहां पर गार्ड नही रहते, की तलाश की गई तो कल दिन में लाँघा रोड स्थित एटीएम इनको अपनी योजना के अनुसार सही लगा, जिस पर यह लोग रात्रि में लगभग 2 बजे उक्त एटीएम पर गए और उसको तोड़कर पैसा चोरी करने का प्रयास किया गया एवम अभियुक्तगण से बरामद असलाह अपने जिला सतना से ही लेकर आना बताया और यह भी स्वीकार किया कि उक्त प्रकार की घटना के दौरान यदि कोई व्यक्ति आ जाये तो उसको डराने आदि के लिए यह लोग उक्त असलाह आदि लेकर आये थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।