एथलीट गरिमा जोशी बनेंगी प्रदेश की बालिकाओं के लिये प्रेरणास्रोत

0
81

एथलीट गरिमा जोशी बनेंगी प्रदेश की बालिकाओं के लिये प्रेरणास्रोत

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास में एथलीट गरिमा जोशी ने भेंट की। मुख्यमंत्री ने धावक गरिमा जोशी को 27 मई 2018 को बंगलौर में आयोजित होने वाली 10 किमी की राष्ट्र स्तरीय रेस प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए 25 हजार रूपये की धनराशि प्रदान करने की घोषणा की तथा कु.गरिमा के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। मुख्यमंत्री ने आशा व्यक्त की कि गरिमा अपने खेल प्रदर्शन से प्रदेश का नाम रोशन करेंगी तथा प्रदेश की बालिकाओं के लिये प्रेरणा का स्रोत बनेंगी।
इस रेस में देशभर के प्रतियोगी प्रतिभाग करेंगे तथा शीर्ष स्थान प्राप्त करने वाले धावक एशियाई खेलों के लिए क्वालिफाई करेंगे। अल्मोड़ा की 19 वर्षीय धावक गरिमा ने जोन लेबल पर देहरादून में 800 मीटर दौड़ में रजत एवं 1500 तथा 3000 मीटर रेस में स्वर्ण पदक प्राप्त किया है। इसके अलावा उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर भी अनेक राज्यों में लोंग रेस प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया है।
Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments