अरविंद केजरीवाल ने कहा मोदीजी के 3 पक्के दोस्त अंबानी, अडानी और शरद पवार।

0
250

अरविंद केजरीवाल ने कहा मोदीजी के 3 पक्के दोस्त अंबानी, अडानी और शरद पवार।

दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार से नोटबंदी के फैसले को तुरंत प्रभाव से वापस लेने की मांग की। उन्होंने कहा कि सरकार के पास नोटबंदी के लिए कोई योजना नहीं थी। यह बात केंद्र सरकार के वायु सेना को नोट पहुंचाने के बयान से साफ झलकती है।
केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि गरीब चैन की नींद सो रहा है और अमीर नींद की गोलियां खा रहा। जबकि, स्थिति इससे उलट है। केवल प्रधानमंत्री के दोस्त ही चैन की नींद सो रहे हैं।
वहीं, इस दौरान प्रधानमंत्री पर चुटकी लेते हुए कहा कि मोदीजी के 3 पक्के दोस्त हैं अंबानी, अडानी और शरद पवार। उन्होंने कहा कि जितना भ्रष्टाचार पिछले चार दिनों में भारत में हुआ है, उतना पिछले चार महीनों में नहीं हुआ होगा।
केंद्र सरकार की नीयत पर सवाल उठाते हुए केजरीवाल ने कहा कि सरकार की नीयत खराब है और काले धन के नाम पर लोगों को जहर दिया गया है। यदि भ्रष्टाचार खत्म करने की नीयत होती तो विदेशों में जिनके खाते हैं सबसे पहले उनको पकड़ा जाता।
केजरीवाल ने कहा कि जो लोग नकली नोट बना रहे हैं उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए। मगर, गरीबों को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि मुझे 50 दिन दे दो लेकिन, देश के व्यापारी कह रहे हैं कि 50 दिनों तक व्यापार कैसे चलेगा। व्यापार पूरी तरह से प्रभावित हो गया है।
सप्ताह में 24 हजार निकालने की सीमा रखकर सबको परेशान कर दिया है। सभी यदि जल्द इस फैसले को वापस नहीं लिया गया तो आने वाले दिनों में देश का माहौल बिगड़ सकता है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments