अरविंद केजरीवाल ने नरेंद्र मोदी पर सबसे बड़ा हमला बोला

0
625

अरविंद केजरीवाल ने नरेंद्र मोदी पर सबसे बड़ा हमला बोला

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नोटबंदी के बाद देश में बने हालात पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है। प्रधानमंत्री की मां के लाइन में लगकर नोट बदलवाने को लेकर केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि ‘मोदीजी ने राजनीति के लिए मां को लाइन में लगा ठीक नहीं किया। कभी लाइन में लगना हो तो मैं ख़ुद लाइन में लगूंगा, मां को लाइन में नहीं लगाउंगा।
हीराबेन मोदी गांधीनगर की ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स में अपने नोट बदलवाने के लिए पहुंचीं थीं। इस मामले पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया भी आई। कांग्रेस का कहना है कि देश तो पहले से ही लाइन में लगा था अब पीएम मोदी ने अपनी मां को भी लाइन में लगवा दिया। गौरतलब है कि नोटबंदी को लेकर जहां देशभर में लोग परेशान हैं वहीं आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी भी बैंक की लाइन में लगकर अपना नोट बदलवाने के लिए बैंक पहुंची। उन्होंने बैंक में 4500 रुपये के नोट बदलवाए। नोट बदलवाने के बाद उनको 2000 रुपये का नया नोट भी मिला।
प्रधानमंत्री मोदी की मां हीरा बेन अपने छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ गांधीनगर के रायसण गांव में रहती हैं। मंगलवार दोपहर हीराबेन रायसण की ओरियंटल बैंक में अपने पांच पांच सौ के पुराने नोट बदलवाने के लिये पहुंचीं।
हीरा बेन अपने करीबियों के साथ बैंक गईं तथा आम लोगों की तरह कतार में लगकर अपनी बारी का इंतजार किया, हीरा बेन बिना सुरक्षाकर्मियों के यहां पहुंची। उन्होंने बैंक कर्मियों को अपने साढे चार हजार के पुराने नोट सौंपे तथा संबंधित फॉर्म पर अपना अंगूठा लगाने के साथ अपने पहचान पत्र की कॉपी सौंपी।
बैंक से उन्हें दो हजार का एक नोट तथा बाकी की रकम सौ सौ रुपये के रूप में दी गई। बैंक से बाहर आकर हीरा बेन ने 2 हजार की नोट को मीडिया वालों को दिखाते हुए अपने प्रधानमंत्री बेटे के नोट बंदी के फैसले का समर्थन किया।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।