अरविन्द केजरीवाल बनाये गए पाकिस्तानी आतंकवादी

0
614

अरविन्द केजरीवाल बनाये गए पाकिस्तानी आतंकवादी

Arvind-Kejriwal-with-laden-and-hafiz-saeed-in-surat

गुजरात में अरविन्द केजरीवाल की दस्तक एक आतंकी से की गयी है यही नहीं वहाँ पर पोस्टरों में अरविन्द को आतंकवादियो के साथ दिखाया गया है इस मामले को लेकर गुजरात में राजनैतिक हलचल तेज़ हो गयी है मोदी के घर पर अरविन्द केजरीवाल की राजनैतिक दस्तक ने भाजपा को भी अपनी राजनैतिक चाल को बदल लेने की तरफ मोड़ दिया है इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के आरोप लगाये जाने सुरु हो गए है
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गुजरात दौरे को लेकर बवाल शुरू हो गया है। गुजरात के शहर सूरत में आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों में अरविंद केजरीवाल के आतंकियों के साथ सूरत में कई जगहों पर बैनर लगे हुए हैं। इन बैनरों में ओसामा बिन लादेन, हाफिज सईद और बुरहान वानी की भी तस्वीर है। इन बैनर में इन लोगों को पाकिस्तान का हीरो बताया गया है।

वहीं आम आदमी पार्टी बैनरों को लेकर भारतीय जनता पार्टी को कटघरे में खड़ा किया है, तो भाजपा ने इससे साफतौर पर इन्कार किया है। यहां पर बता दें कि 16 अक्टूबर को सूरत में केजरीवाल की रैली होनी है। इसमें केजरीवाल के साथ संजय सिंह और कुमार विश्वास भी होंगे। केजरीवाल अगले दिन सूरत में ही कई संगठनों के नेताओं से भी मिलेंगे।

वहीं, गुजरात में AAP प्रवक्ता योगेश जदवानी का कहना है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने ये बैनर लगाए हैं। वे नहीं चाहते हैं कि यहां पर केजरीवाल की रैली हो। उन लोगों ने ऐसे आठ बैनर हटाए हैं अरविंद केजरीवाल आज और 15 अक्टूबर को मेहसाणा और अहमदाबाद में आरक्षण आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले कुछ युवकों के परिजनों से मिलेंगे।

आप सुप्रीमो केजरीवाल शाम 6 बजे अहमदाबाद पहुंचेगें। जिसके बाद अहमदाबाद से सीधे महेसाणा पहुचेगें।यहां उन पाटीदारोंं के परिजनों से मुलाकात करेंगे जो आरक्षण आंदोलन के दौरान कथित तौर पर पुलिस उत्पीड़न का शिकार बने थे।

16 अक्टूबर को केजरीवाल पाटीदारों के गढ़ सूरत में एक रैली करेंगे।

गोरतलब है कि बीते दिन अरविंद केजरीवाल ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि हमारी सेना ने पिछले हफ्ते वीरता दिखाते हुए उरी हमले में 19 सैनिकों की शहादत का बदला लिया। प्रधानमंत्री के साथ मेरे 100 से ज्यादा मुद्दों पर मतभेद हो सकते हैं, लेकिन उन्होंने जो इच्छाशक्ति दिखायी है, मैं उन्हें सलाम करता हूं। लेकिन पाकिस्तान इंटरनेशनल मीडिया में भारत की साख बिगाड़ने के लिए प्रापोगैंडा फैला रहा है वह पत्रकारों को सीमा पर लाकर ये कह रहा है कि यहां कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं की गई है। मैं चाहूंगा की पीएम मोदी इस झूठ को बेनकाब करें।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments