अरविन्द केजरीवाल पर मानहानि का मुकदमा दर्ज़ करेगी भाजपा

0
485

अरविन्द केजरीवाल पर मानहानि का मुकदमा दर्ज़ करेगी भाजपा
नई दिल्‍ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शैक्षणिक डिग्री से जुड़े विवाद के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने सोमवार को दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जवाबी हमला किया। बीजेपी ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस में पीएम मोदी की बीए और एमए की डिग्री को सार्वजनिक किया। गौर हो कि मोदी की बीए डिग्री से जुड़े विवाद को एक नया मोड़ देते हुए आम आदमी पार्टी (आप) ने बीते दिनों आरोप लगाया था कि मोदी के नाम से मिलते-जुलते नाम वाले किसी शख्स की डिग्री को प्रधानमंत्री की डिग्री के तौर पर पेश किया जा रहा है इस मामले को लेकर बीजेपी ने अरविन्द केजीरवाल को जनता से माफ़ी मांगने की सलाह दी है बीते दिनों अरविन्द ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गलत तरीके से डिग्री लिए जाने का आरोप लगाया था ये आरोप अब अरविन्द पर भारी पड़ गया है भाजपा ने जहां अब अरविन्द पर हमला बोला है वही जनता के बीच जाकर इस मामले को तेज़ कर दिया गया है यही नहीं इस मामले को लेकर भाजपा अब अरविन्द केजरीवाल पर मान हानि का मुकदमा दर्ज़ करेगी केजरीवाल ने बिना सच जाने भ्रम फैलाया। इसके लिए उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए। बिना पुख्ता सबूत केजरीवाल ने पीएम पर आरोप लगाया है। केजरीवाल को पत्र लिखकर पीएम की डिग्रियों की कॉपी भेजी जाएगी। अमित शाह ने मीडिया के सामने पीएम मोदी की बीए व एमए की डीगरी पेश करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने दिल्ली यूविर्सिटी से बीए और गुजरात युनिवर्सिटी से एमए की डिग्री प्राप्त की है। एमए की डिग्री में पीएम मोदी ने 62 प्रतिशत अंक हासिल किए है।

PM की योग्यता पर सवाल शर्मनाक
इसके साथ ही वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि मोदी ने कठिन हालत में पढ़ाई की है। उस दौरान पीएम मोदी एबीवीपी के कार्यालय में रुकते थे। यह बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है की आज प्रधानमंत्री जी की शैक्षिक योग्यताओं पर प्रेस कांफ्रेंस करनी पढ़ रही है। इस विषय को उठाने वाले सार्वजनिक जीवन की बहस के नीचे तक गए है। लेकिन हम या पीएम मोदी मानहानि का मुकदमा नहीं करेंगे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments