एपीएन न्यूज़ चैनल तेज पत्रकारों से करेगा आगाज़

0
228

देहरादून। उत्तराखंड में राष्ट्रीय न्यूज़ चैनल एपीएन जल्दी नए पत्रकारों की तैनाती करने जा रहा है पिछले काफी समय से न्यूज़ चैनल उत्तराखंड में कोई नया मुकाम हासिल नहीं कर सका जिसको लेकर अब संस्थान में उत्तराखंड में नए सिरे से टीम के गठन किए जाने को लेकर कोशिश तेज की है देहरादून में एपीएन राष्ट्रीय न्यूज़ चैनल में कुछ पत्रकारों का इंटरव्यू लिया गया है इसमें कई दूसरे संस्थानों से जुड़े हुए पत्रकारों के द्वारा इंटरव्यू दिए जाने की जानकारी सूत्रों से मिल रही है उत्तराखंड के देहरादून में एपीएन न्यूज़ चैनल ने जहां वीडियो एडिटर के साथ साथ मार्केटिंग के लिए भी योग्यता रखने वाले लोगों के लिए विज्ञप्ति निकाली है इसके अलावा पूरे उत्तराखंड में एपीएन न्यूज़ चैनल को स्टिंगर की भी आवश्यकता है।

देहरादून में पिछले दिनों एपीएन न्यूज़ चैनल में कुछ पत्रकारों के इंटरव्यू के बाद वहां जाने वालों की जानकारी मिल रही है ऐसा माना जा रहा है संस्थान बड़े पैमाने पर उत्तराखंड में नई तैयारी के साथ नए साल में नई टीम को लेकर धमाकेदार तरीके से मैदान में उतरेगा सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उत्तराखंड उत्तराखंड में एक बड़े राजनेता के करीबी व्यक्ति द्वारा न्यूज़ चैनल को संभाले जाने की जिम्मेदारी ली है जिसके बाद न्यूज़ चैनल को उत्तराखंड में बड़े पैमाने पर नए तरीके से लॉन्च किए जाने का खाका तैयार किया गया है बकायदा एपीएन न्यूज चैनल ने पूरे उत्तराखंड में पत्रकारिता क्षेत्र में काम करने वाले अनुभवी लोगों के लिए अपनी विज्ञप्ति भी निकाली है जिसको लेकर इन दिनों एपीएन न्यूज़ चैनल में इंटरव्यू का दौर जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार 14 दिसंबर 2018 को एपीएन न्यूज़ चैनल देहरादून में एक इंटरव्यू का आयोजन कर रहा है जिसमें अनुभवी पत्रकारों के साथ साथ तकनीकी टीम में नए लोगों का चयन किया जा सकता है सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वर्तमान में एक टीवी संस्थान में काम कर रहे कुछ तेज तर्रार पत्रकार एपीएन न्यूज़ चैनल में शामिल हो सकते हैं बताया जा रहा है वर्तमान में यह पत्रकार जिन संस्थानों में काम कर रहे हैं वहां से उनको दूसरी जगह पर जाने के लिए औपचारिक बात बोली जा चुकी है ऐसे में अब इन पत्रकारों के सामने दूसरी जगह जाने का विकल्प खुला है माना जा रहा है आने वाले दिनों में एपीएन न्यूज़ चैनल में कुछ नए लोगों की एंट्री हो सकती है और उत्तराखंड में एपीएन न्यूज़ चैनल नए कलेवर के साथ अपनी पारी शुरू कर सकता है।

उत्तराखंड में एपीएन न्यूज़ चैनल में जाने के लिए कई ऐसे पत्रकार भी इच्छुक बताये जा रहे है जो काफी समय से खाली है लेकिन उनके साथ अभी तक किसी तरह का कोई ऐसी जानकारी नहीं मिल सकी है जिसमे उनके द्वारा वहाँ जाने का पता चल सके एपीएन न्यूज़ चैनल देहरादून में अपना नया स्टूडियो भी तैयार कर चूका है जहा से उसका प्रसारण किया जायेगा एपीएन न्यूज़ चैनल में जाने के लिए अनुभवी पत्रकारों की तलाश का काम तेजी से चल रहा है नए साल में जनवरी महीने में एपीएन न्यूज़ चैनल अपना उत्तराखंड में नए तरफ से दिखता हुआ नज़र आएगा इन दिनों एपीएन न्यूज़ चैनल में नयी तैयारी को लेकर काम चल रहा है।

राष्ट्रीय न्यूज चैनल ए.पी.एन(A.P.N) को उत्तराखंड में विभिन्न पदों पर अनुभवी, कार्य में दक्ष और पत्रकारिता का डिप्लोमा/डिग्री धारकों की जरूरत है। अनुभवी आवेदकों को वरीयता दी जाएगी
  हरिद्वार,रूड़की,श्रीनगर,रूद्रप्रयाग चमोली(गोपेश्वर),जोशीमठ,ऊधमसिंह नगर और नैनीताल,अल्मोड़ा,बागेश्वर,पिथौरागढ़,हल्द्वानी,उत्तरकाशी,ऋषिकेष,टिहरी,घनसाली,अन्य सभी जिलों में स्ट्रिंगर की आवश्यकता है। वेतन योग्यता अनुसार।
 देहरादून के लिए वीडियो एडिटर,रिपोर्टर
मार्केटिंग के लिए (पुरुष/महिला)
  कम्प्यूटर एकस्पर्ट,साफ्टवेयर इंजीनियर की आवश्यकता है।
साक्षात्कार – शुक्रवार 14 दिसंबर सुबह 11 बजे से 2 बजे दिन तक।
स्थान – 29 राजपुर रोड, सोशल भवन देहरादून
निकट इंद्रलोक होटल                           अपना बायोडाटा हमें इस E-mail Address पर भेजें:-          mainstreamproduction.hr@gmail.com
नोट- साक्षात्कार के लिए बायोडाटा साथ लेकर आयें।
Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।