परिवर्तन यात्रा में भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील

0
226

परिवर्तन यात्रा में भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील

पौड़ी गढ़वाल वीरोंखाल: रविवार को भाजपा की परिवर्तन यात्रा चौबट्टाखाल विधानसभा क्षेत्र के स्यूंसी पहुंची। इस दौरान आयोजित जनसभा में कार्यकर्ताओं ने जनता से भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की।
जनसभा में पूर्व केंद्रीय मंत्री सतपाल महाराज ने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने साथ ही माफिया राज को बढ़ाया है। आज प्रदेश में विकास की गति पूरी तरह ठप हो गई है। कहा कि कांग्रेस की नीति से आजिज आ चुकी जनता भाजपा के हाथों में सत्ता देने का मन बना चुकी है। काले धन के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुहिम को देश में स्वर्णिम युग की शुरुआत बताते हुए उन्होंने कहा कि वर्तमान में आम आदमी थोड़ा कष्ट में है। मगर जल्द ही उसे सुखद दिनों की अनुभूति होगी। कहा कि जल्द ही देश में महंगाई घटेगी व देश विकास की राह में तेजी से आगे बढ़ेगा। जनसभा में क्षेत्रीय विधायक तीरथ सिंह रावत, प्रदेश सचिव राजेंद्र अणथ्वाल, महेंद्र भट्ट, चंडी प्रसाद भट्ट, जयप्रकाश सेमवाल, मुकेश रावत आदि ने भी विचार रखे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments