बीजेपी राज्यसभा उम्मीदवार अनिल बलूनी ने विधानसभा में किया नामांकन 

0
271
बीजेपी राज्यसभा उम्मीदवार अनिल बलूनी ने विधानसभा में किया नामांकन : Anil Baluni filled nomination to Rajysabha
देहरादून उत्तराखण्ड से राज्यसभा के बीजेपी उमीदवार अनिल बलूनी का राज्य सभा जाना तय हो गया है. कांग्रेस बीजेपी के राज्य सभा उम्मीदवार के खिलाफ अपना कोई भी उम्मीद वार नहीं उतारेगी जिसको लेकर कहा जा रहा है बीजेपी के राज्यसभा उमीदवार अनिल बलूनी का जाना तय हो गया है. उत्तराखंड में बीजेपी के पास बहुमत के हिसाब से भी संख्या विधायकों की काफी है जिसको लेकर कांग्रेस इस चुनाव में बीजेपी को वॉक ओवर देती हुई नज़र आएगी.
सोमवार को उत्तराखंड विधानसभा में बीजेपी उम्मीदवार अनिल बलूनी ने दो सेट राज्यसभा के लिए, दोपहर बाद अपना नामांकन दाखिल किया, उनके साथ राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, बीजेपी अध्यक्ष अजय भट्ट सहित काफी संख्या में बीजेपी विधायक मौजूद थे. अनिल बलूनी ने विधानसभा में मीडिया से बात करते हुए कहा की उत्तराखंड की आवाज़ वो राज्य सभा में उठा कर काम करते रहेंगे. पूर्व में भी वो राज्य के मुद्दों को लेकर अपनी बात रखते रहे है. उन्होंने कहा बीजेपी हाईकमान का वो आभार वयक्त करते है उनको राज्य सभा का उम्मीद वार बनाया गया है.
बीजेपी में राज्य सभा जाने के लिए कांग्रेस से गए विजय बहुगुणा कैंप को नज़र अंदाज़ किया गया है. राज्य सभा जाने के लिए विजय बहुगुणा का नाम भी लाइन में बताया जा रहा था लेकिन उनके नाम का बीजेपी में काफी विरोध अंदर खाने हो रहा था जिसके कारन बीजेपी ने राज्य सभा जाने लिए कोशिश कर रहे सभी लोगो पर विराम लगा कर अनिल बलूनी पर भरोषा कायम किया है. बलूनी को बीजेपी के बड़े नेताओं का आशीर्वाद प्राप्त है जिसको लेकर उनके नाम को पहले से ही फाइनल करार किया जा रहा था. राज्यसभा के लिए अगर कोई दूसरा उम्मीद वार नहीं आता तो बीजेपी के अनिल बलूनी निर्विरोध राज्य सभा जायेगे.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments