अमित शाह की पाठशाला में त्रिवेंद्र रावत सरकार पास

0
127

अमित शाह की पाठशाला में त्रिवेंद्र रावत सरकार पास AMIT SHAH CLASS PASS CM TRIVENDRA RAWAT
देहरादून उत्तराखंड की भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत भाजपा के राष्टीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद अमित शाह की क्लास में पास हो गए है उनकी सरकार के काम काज को भाजपा के राष्टीय अध्यक्ष अमित शाह ने सराहा है दो दिनों के लिए भाजपा के अमित शाह ने 19 और 20 सितम्बर को देहरादून में भाजपा विधायकों से लेकर पार्टी कार्यकर्ता से उत्तराखंड सरकार और भाजपा संघटन द्वारा किये जा रहे विकास कार्यो को लेकर फीड बैक लिया था यही नहीं अलग अलग भाजपा विधायकों से लेकर मंत्री भी अमित शाह की पाठशाला में विद्याथी के रूप में अपना होम वर्क किये जाने को लेकर क्लास का हिस्सा बने थे अमित शाह की पाठशाला में त्रिवेंद्र रावत सरकार पास

उत्तराखंड में भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने अभी अपनी सरकार का छह महीने का कार्यकाल पूरा किया है देहरादून में भाजपा के अमित शाह का दो दिनी दौरा भी आगामी निकाय चुनाव से लेकर लोकसभा के 2019 में होने वाले चुनावो को लेकर उत्तराखंड में था।

भाजपा के राष्टीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद अमित शाह ने भाजपा के मंत्री से लेकर विधायक और पार्टी वर्करो को भी केंद्र सरकार की योजनओं को जनता के बीच ले जाकर प्रचारित किये जाने पर जोर दिया यही नहीं उन्होंने कहा की राज्य में भाजपा की सरकार अपना काम सही तरह से कर रही है और भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत खनन,शराब,जैसे मामलो को लेकर ईमानदारी से काम करने वाले सरकार के मुखिया के रूप में अपनी पहचान बनाये जाने की तरफ अग्रसर हो रहे है।

भाजपा अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद अमित शाह ने केंद्र की मोदी सरकार को तीन माह और कुछ महीने के कार्यकाल में देश की स्थिति में आमूलचूल परिवर्तन लाने का श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि देश की राजनीति से जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण को समाप्त कर प्रदर्शन आधारित राजनीति का नया युग शुरू हुआ है। मोदी के नेतृत्व में सरकार ने देश को ब्रांड इंडिया बनाने का काम किया है।

उत्तराखंड में भाजपा सरकार के काम काज को लेकर भाजपा के राष्टीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद अमित शाह ने जिस तरह से त्रिवेंद्र रावत सरकार को पास किया है ऐसे में रावत सरकार के खिलाफ आवाज़ उठा कर विरोधी कैंप को भाजपा के राष्टीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद अमित शाह ने भी साफ इशारा कर दिया है की उत्तराखंड में भाजपा सरकार अच्छा काम कर रही है और बेहतर होगा की सभी भाजपा के लोग केंद्र सरकार की मोदी विजन पर विकास कार्यो को जनता के बीच तेजी से लेकर जाये क्योकि जनता विकास के लिए भाजपा की तरफ गयी है जिसको पूरा किया जाना सभी भाजपा राज्य सरकारों की भी नैतिक जिम्मेदारी है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments