आज तक की OB वैन बाबा राम रहीम समर्थको ने तोड़ी

0
242

आज तक की OB वैन बाबा राम रहीम समर्थको ने तोड़ी AJJ TAK NEWS OB VAN ATTACK RAM RAHIM FOLLOWER आज तक की OB वैन बाबा राम रहीम समर्थको ने तोड़ीपंचकूला बाबा राम रहीम को बलात्कार मामले पर सीबीआई पंचुकला द्वारा सजा सुनाये जाने के मामले को लेकर पंजाब हरियाणा जगह सहित कई जगह पर डेरा समर्थको के बबाल कर दिया है यही नहीं कई जगह पर पुलिस ने आशू गैस को छोड़ कर लोगो को भागना पड़ा है यही नहीं दो जगह पर रेल ट्रैक पर भी आग लगाए जाने की खबर आ रही है मीडिया की कवरेज को लेकर भी डेरा सच्चा सौदा के समर्थको ने मीडिया न्यूज़ चॅनेल आज तक की औवी वैन पर हमला कर उसको तोड़ दिया गया है यही नहीं कई जगह पर हालत पर काबू पाने के लिए पुलिस और आर्मी को लगाया गया है अभी तक मिली जानकारी के अनुसार डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम को बलात्कार मामले में दोषी करार देकर सजा सुनाये जाने का पता चलते ही समर्थको में उबाल आ गया उन्होंने पंचकूला में आज तक की टीम पर भी हमला बोला है अभी इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी कुछ भी कहे जाने से इंकार कर रहे है

कोर्ट इस मामले में राम रहीम को 7 साल की सजा सुना सकती है. नियमों के मुताबिक अगर किसी अभियुक्त को पांच साल से ज्यादा की सजा सुनाई जाती है तो उसे ऊपरी कोर्ट से जमानत लेनी होती है. यानी बाबा राम रहीम को अब हाईकोर्ट से जमानत लेनी होगी. जब तक जमानत नहीं मिलती तब तक उन्हें जेल में ही रहना होगा.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments