उत्तराखंड सरकार के मंत्री रहे सावधान

0
769

देहरादून उत्तराखंड में बीजेपी नेता अजय भट्ट के नाम का हवाला देकर कैसे अफसरों को धमकाया जा रहा है जिसके बाद अजय भट्ट ने उत्तराखंड के मंत्रियो से लेकर आखिर ऐसा क्यों कहना पड़ा उनके नाम का सहारा लेकर गलत कामो को अंजाम दिए जाने के लिए फ़ोन किए जा रहे है जिसके बाद मामले में पुलिस ने कारवाही करते हुए कारवाही को भी अंजाम दिया था लेकिन बाद में समझौता होने के कारण इस मामले को लेकर अब फिलहाल ये मामला यही निपट गया है।

पूरा मामला इस तरह का था बीजेपी अध्यक्ष अजय भट्ट के पी आर औ ॐ प्रकाश तिवारी के नाम से एक महिला बैंक अधिकारी को फ़ोन करके पटेलनगर निवासी वयक्ति ने घर पर आने के लिए कहा था जिसके बाद मामला बड़ा और उसके बाद इसकी जानकारी जैसे ही बीजेपी अध्यक्ष को मिली तो उन्होंने इस मामले पर पुलिस शिकायत दर्ज़ करवाई थी।

ये खबर भी पढ़े:मी टू मामले पर क्या बोले अजय भट्ट

देहरादून में मीडिया से बात करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा की उत्तराखंड में मत्रियो से लेकर बीजेपी के नेताओं को सतर्क रहने की जरूरत है क्योकि ऐसी जानकारी मिल रही है कुछ लोग फ़ोन किये जाने के बाद मेरे नाम का सहारा लेकर फ़ोन कर रहे है उन्होंने उत्तराखंड में ऐसे लोगो के खिलाफ कारवाही किये जाने के साथ साथ सतर्क रहने की बात कही है अजय भट्ट ने कहा की उत्तराखंड में मंत्रियो के सभी लोगो को ऐसे लोगो से सावधान रहने की जरुरत है जो इस तरह के कामो को करवाने के लिए फ़ोन कर रहे है।

अजय भट्ट ने ये भी कहा उत्तराखंड में कई ऐसे लोग गलत काम किये जाने के लिए फ़ोन करते है उनसे सावधान रहने की जरुरत है ताकि ऐसे लोग गलत कामो को किये जाने के लिए फ़ोन नहीं करे उत्तराखंड के बीजेपी अध्यक्ष के इस बयान को लेकर ऐसी भी जानकारी मिल रही है उनका ये कहा जाना कही न कही सरकार के मंत्रियो को सावधान किये जाने वाला कदम भी है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments