28 May AIIMS MBBS एंट्रेंस एग्जाम पेपर लीक हुआ है आनंद राय का दावा

0
337

28 May AIIMS MBBS एंट्रेंस एग्जाम पेपर लीक हुआ है आनंद राय का दावा :- मध्‍य प्रदेश में व्‍यापम स्‍कैम का पर्दाफास करने वाले आनंद राय ने दावा किया है की २८ मई को हुआ AIIMS MBBS का पेपर लीक हुआ था डॉ। आनंद राय एक भारतीय कार्यकर्ता, चिकित्सा अधिकारी और नेत्ररोग विशेषज्ञ हैं। वे व्‍यापम स्‍कैम घोटाले को उजागर करने के लिए जाने जाते हैं।
AIIMS MBBS Exam Leaked
इस खबर के बाद ऑल इंडिया इंस्‍टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज यानी ाईम्स इस मामले को लेकर हरकत में आ गया है इसके बाद AIIMS प्रशासन ने कहा हे की वे मामले की जाँच करेंगे खबरों के मुताबिक, आनंद रय ने इस बाबात दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रान्‍च से भी शिकायत की है. गौरतलब है कि आनंद ने इस एंट्रेंस एग्‍जाम के क्‍वेश्‍चन पेपर की कई तस्‍वीरें ट्वीट भी की हैं, जिसके बाद से इस मामले ने बहुत जल्दी खबर पकड़ ली है पर्शाशन इस मामले को लेकर सबूत इक्कठा करने में लग गयी है।

आनंद का आरोप है कि उन्‍हें इस प्रश्‍नपत्र के कई स्‍नैपशॉट्स मिले इंटरनेट पे मिले है खबर ये है कि ये पेपर लखनऊ के एमसी सक्‍सेना कॉलेज से लीक हुआ है, जहां ये टेस्‍ट ऑनलाइन रखा गया था।

उन्‍होंने अपने ट्वीट में प्राइम मिनिस्‍टर ऑफिस को भी टैग किया है और इसकी सीबीआई जांच कराने की मांग की है. AIIMS MBBS का टेस्ट २ शिफ्ट में किया गया था ।
Main Source:- AAJ Tak
आनंद ने कहा है, ‘मैंने प्रधानमंत्री और AIIMS के निदेशक से कहा है की आप इस खबर पे दयँ दे और आनंद ने कहा है कि एम्‍स एमबीबीएस की सीटें बेची भी जाती हैं अब इस मामले को लेकर AIIMS जल्द ही अहम् फेशला लेगी. अधिक जानकारी के लिए आप हमारे साथ जुड़ सकते है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments