अधिवक्ता राजेश सूरी हत्याकांड को लेकर हाईकोर्ट ने 19 लोगो को दिया एक सप्ताह

0
201

अधिवक्ता राजेश सूरी हत्याकांड को लेकर हाईकोर्ट ने 19 लोगो को दिया एक सप्ताह advoket rajesh suri highcourt saveen days 

नैनीताल हाईकोर्ट नैनीताल ने देहरादून के अधिवक्ता राजेश सूरी हत्या कांड को लेकर अपना रुख आरोपी बनाये गए 19 लोगो को एक सप्ताह का समय देकर आखिरी मौका दिया है हाईकोर्ट के रुख के बाद इस मामले पर जल्द ही निर्णय आएगा जिस का इंतज़ार कई सालो से राजेश सूरी के परिजन कर रहे है इस मामले को लेकर कई सालो से सूरी परिवार न्याय का इंतज़ार कर रहा है
बता दे की बहुचर्चित अधिवक्ता व आरटीआई कार्यकर्ता राजेश सूरी हत्या मामले की याचिका सुनवाई के दौरान मुख्य न्यायमूर्ति के.एम. जोसेफ तथा न्यायमूर्ति वी.के. बिष्ट ने मामले में आरोपी बनाये गए सभी 19 आरोपियों, जांच से संबंधित सीबीआई और पुलिस अधिकारियों को बार-बार जवाब दाखिल करने के आदेश के बाद भी अदालत में जवाब न दाखिल करने के रुख को देखते हुए अदालत ने कड़ा रुख अख्तियार करके सभी प्रतिवादियों कोअपना पक्ष रखने के लिए एक हफ्ते का आखिरी मौका दिया है। अदालत ने कहा कि एक हफ्ते के बाद आरोपियों द्वारा पेश किसी भी जवाब या आरोप को अदालत स्वीकार नही करेगी और मामले में अपना फैसला तय कर लेगी। वहीं दूसरी ओर राजेश कुमार सूरी द्वारा पर्दाफाश किए गए जज क़वार्टर घोटाले की याचिका पर सुनवाई के दौरान न्यायधीश सुधांशू धूलिया ने मामले को मुख्य न्यायमूर्ति के सामने प्रेषित कर दिया।
मामले की पैरवी कर रही कुमारी रीता सूरी ने कहा कि उन्हें न्यायालय पर पूरा भरोसा है और गुनाहगारों को सजा दिलाने के लिए उनके पास पर्याप्त सबूत हैं जिन्हें वो अदालत को सौंप चुकी है। याचिकाकर्ता रीता सूरी की ओर से अधिवक्ता सनप्रीत अजमानी और अधिवक्ता उमेश अरोड़ा ने मामले की पैरवी की।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments