युवा हमारे वर्तमान और भविष्य युवाओं को देखकर नया जोश व उत्साह

0
737

देहरादून मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पवेलियन ग्राउण्ड में बाईकाथान-2015 में विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री रावत ने कहा कि राज्य स्थापना दिवस के अवसर इस प्रकार के आयोजन करना सराहनीय कदम है। उन्होंने कहा कि युवाओं को देखकर नया जोश व उत्साह मिलता है। युवा हमारे वर्तमान और भविष्य है, जिन्हें सम्बोधित करते हुए मुझे अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य गठन के 15 वर्ष पूर्ण हो रहे है। इस दौरान राज्य ने काफी प्रगति की है और भविष्य में और बेहतर करने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि हम सभी को ग्रीन दून के संकल्प के साथ आगे बढ़ना होगा। मुख्यमंत्री श्री रावत ने कहा कि दून को ग्रीन दून के साथ ही स्मार्ट सिटी के कंसेप्ट पर भी आगे बढ़ना होगा।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री रावत ने विजयी प्रतिभागियों शुभम व सोनाली गुसांई को पुरस्कृत और बाईसाईकिल प्रदान की।
इस अवसर पर खेल मंत्री दिनेश अग्रवाल, ए.डी.जी. अशोक कुमार, दैनिक जागरण के जी.एम. अनुराग गुप्ता, संपादक कुशल कोठियाल, विकास धूलिया आदि उपस्थित थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।