गणतंत्र दिवस पर अनुपस्थित अधिकारियों के उपर गिरेगी मुख्यमंत्री की गाज: Absent officers cm stay inquery

0
232

गणतंत्र दिवस पर अनुपस्थित अधिकारियों के उपर गिरेगी मुख्यमंत्री की गाज: Absent officers cm stay inquery

 

देहरादून ,  उत्तराखंड में उन अधिकारियों की अब खैर नहीं जो 26 जनवरी के दिन समारोह में उपस्थित नहीं थे राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ऐसे अधिकारियों से स्पष्टीकरण को लेकर निर्देश जारी किए हैं बताया जा रहा है कई अधिकारी गणतंत्र दिवस के दिन मौके से नदारद थे जिसको लेकर कार्रवाई करते हुए राज्य के मुख्य सचिव ने स्पष्टीकरण के आदेश निर्गत किए हैं   69वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर परेड ग्राउण्ड में आयोजित ध्वजारोहण एवं परेड कार्यक्रम के अवसर पर शासन एवं प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे। ज्ञातव्य है कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कुछ अधिकारियों के अनुपस्थित पाये जाने पर मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मुख्य सचिव को निर्देश दिये थे कि राष्ट्रीय पर्वों पर अनुपस्थित रहने वाले अधिकारियों का स्पष्टीकरण लिया जाए।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र के निर्देशों के अनुपालन में मुख्य सचिव श्री उत्पल कुमार ने गणतंत्र दिवस जैसे राष्ट्रीय पर्व पर होने वाले ध्वजारोहण समारोहों में सभी अधिकारियोें एवं कर्मचारियों को उपस्थित रहने के निर्देश निर्गत किये थे।
शुक्रवार को ध्वजारोहण के अवसर पर मुख्य सचिव श्री उत्पल कुमार सिंह, डीजीपी श्री अनिल कुमार रतूड़ी, अपर मुख्य सचिव डाॅ. रणबीर सिंह, अपर मुख्य सचिव श्री ओम प्रकाश, सभी प्रमुख सचिव, सचिव, अपर सचिव, पुलिस एवं प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments