दो दिवसीय 10वीं अखिल भारतीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ

0
467

दो दिवसीय 10वीं अखिल भारतीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ 

 10th international badminton tournament deharadun 

देहरादून भारत सरकार के उपक्रम दि ओरिएण्टल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड देहरादून के तत्वावधान में दो दिवसीय 10वीं अखिल भारतीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ बैडमिंटन कोर्ट, परेड ग्राउंड, देहरादून में 10वीं प्रतियोगिता का उद्धाटन दि ओरिएण्टल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के महाप्रबंधक व केंद्रीय खेल समिति के अध्यक्ष अतुल सहाय ने किया।
टूर्नामेंट में ओरिएण्टल इंश्योरेंस कंपनी के देशभर से आए 40 खिलाडी भाग ले रहे हैं। देशभर के पॉंचों जोन की महिला व पुरूष खिलाडियों की स्पर्धा दो दिनों तक चलेगी।
अपने स्वागत भाषण में ईश कुमार मुंजाल ने प्रधान कार्यालय से उपस्थित मुख्य अतिथि सहाय तथा विशिष्ट अतिथि श्री वर्मा तथा देशभर से आए पॉंचों जोन ;नॉर्थ, ईस्ट, वैस्ट, साउथ व सैंट्रल जोन के सभी खिलाडियों का हार्दिक अभिनंदन व स्वागत किया। श्री मुंजाल ने श्री अतुल सहाय, महाप्रबंधक का विशेष रूप से धन्यवाद व्यक्त किया जिन्होंने अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर अपनी गरिमामयी उपस्थिति प्रदान की।
धीरेंद्र वर्मा, केंद्रीय खेल समिति सचिव ने अपने वक्तव्य में सभी खिलाडियों के जोश और उत्साह की प्रशंसा की और विगत वर्षों में हुए टूर्नामेंटों की कुछ खास बातों को साझा किया।
श्री अतुल सहाय, महाप्रबंधक व अध्यक्ष, केंद्रीय खेल समिति ने अपने भाषण में जीवन में खेलों के महत्व तथा कंपनी के व्यवसाय की प्रगति में प्रतिस्पर्धी भावना के बारे में प्रकाश डाला। श्री सहाय ने सभी खिलाडियों का उत्साहवर्धन किया तथा प्रतियोगिता के शुभारंभ की घोषणा की। श्री सहाय तथा श्री मुंजाल ने बैडमिंटन कोर्ट पर कुछ शॉट्स लगाकर टूर्नामेंट का उद्धाटन किया।
30 सितंबर 2016 से आरंभ हुई यह प्रतियोगिता 1 अक्तूबर 2016 तक चलेगी तथा पुरस्कार वितरण 1 अक्तूबर 2016 को सायंकाल एक समारोह के रूप में आयोजित किया जाएगा। इस अवसर पर केंद्रीय खेल समिति के सचिव धीरेंद्र वर्मा, देहरादून के प्रभारी ईश कुमार मुंजाल व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments