यूथ कांग्रेस अध्यक्ष कापड़ी सहित कई गिरफ्तार 

0
420

खटीमा में मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रास्ते में रोककर गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस के साथ कार्यकर्ताओं को तीखी नोकझोंक भी हुई। मामले में कई लोगो को पकड़ा गया है इस तरह की विरोध वाली राजनीती कोई नई बात नहीं राजनैतिक लोगो का ये कदम लगातार सामने आता रहता है 

सीएम त्रिवेंद्र रावत के खटीमा में कार्यक्रमों के मद्देनजर कांग्रेस ने विरोध की चेतावनी दे रखी थी। युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भुवन कापड़ी के नेतृत्व में कार्यकर्ता शहीद स्मारक पर एकत्र हुए।

कार्यकर्ताओं को पता चला कि सीएम सरकारी अस्पताल के उद्घाटन के लिए पहुंचने वाले हैं। इस पर हाथों में काले झंडे कर कार्यकर्ता समारोह स्थल की ओर कूच करने लगे। इसी बीच पुलिस ने कोतवाली गेट के पास घेराबंदी कर उन्हें रोक लिया। 

इस दौरान कार्यकर्ताओं की पुलिस के धक्कामुक्की और नोकझोंक भी हुई। पुलिस ने करीब 50 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर बस से इनकइयां थाने पहुंचाया। जहां बाद में सभी को रिहा कर दिया गया। प्रदर्शन करने वालों में बॉबी राठौर, नरेंद्र आर्य, पप्पू, रवीश भटनागर, मुन्ना, आरती, जेपी सिंह, राजू जुनेजा, जसविंदर सिंह आदि शामिल थे। 

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।