जिला आबकारी अधिकारियों के निलंबन के आदेश : जानिए वजह

0
210

जिला आबकारी अधिकारियों के निलंबन के आदेश : जानिए वजह

अपर मुख्य सचिव आबकारी डाॅ.रणबीर सिंह ने देहरादून के जिला आबकारी अधिकारी श्री मनोज उपाध्याय, हरिद्वार के जिला आबकारी अधिकारी श्री प्रशान्त कुमार व चम्पावत के जिला आबकारी अधिकारी श्री राजेन्द्र लाल को तत्काल प्रभाव से निलम्बित करने के आदेश दिये है। जारी आदेश में स्पष्ट किया गया है कि यह निलम्बन आदेश माह अप्रैल 2018 में मदिरा के व्यवस्थापन में जनपद देहरादून, हरिद्वार व चम्पावत में हुई राजस्व हानि के दृष्टिगत अनुशानिक कार्यवाही के तहत की गई है।
अपर मुख्य सचिव ने एक अन्य आदेश में उक्त अधिकारियों के निलम्बन के परिणामस्वरूप प्रश्नगत जनपदों हेतु अग्रिम आदेशों तक अपर जिला अधिकारी(प्रशासन) देहरादून श्री अरविन्द कुमार पाण्डेय को जिला आबकारी अधिकारी देहरादून, अपर जिला अधिकारी(वित्त) हरिद्वार श्री ललित नारायण मिश्र को जिला आबकारी अधिकारी हरिद्वार एवं अपर जिला अधिकारी(प्रशासन/वित्त) चम्पावत श्री हेमन्त कुमार वर्मा को जिला आबकारी अधिकारी चम्पावत का अतिरिक्त कार्यभार प्रदान किया है।
Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।